Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Katihar News : पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, दो सिपाही हुए घायल, दो दर्जन के खिलाफ केस दर्ज

Bihar Katihar News बिहार के कटिहार जिले में संयुक्त रूप से छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम पर हमला कर दिया गया। इस हमले में दो सिपाही घायल हुए हैं। उधर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह नामजद एवं 20-25 अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कराया।

By Shivam BajpaiEdited By: Updated: Sun, 17 Jul 2022 04:30 PM (IST)
Hero Image
Bihar Katihar News - ऋषिदेव टोला में हुआ हमला।

Bihar Katihar Newsसंवाद सूत्र : दक्षिण अमोल ऋषिदेव टोला में उत्पाद विभाग, एलटीएफ टीम एवं फलका पुलिस के साथ संयुक्त छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इसमें एक महिला सिपाही व एक पुरूष सिपाही जख्मी हो गए। जख्मी सिपाही की पहचान कुमारी नीलम भारती और मनोज कुमार मंडल के रूप में हुई है। हालांकि आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर थाना लाने में सफल रही।

पुलिस के अनुसार आक्रोशित लोगों ने पत्थर व डंडे मार कर उत्पाद विभाग के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। घटना में 10 लीटर देसी शराब के साथ जागो ऋषि व रोहित ऋषि को गिरफ्तार किया गया है। मामले में मद्य निषेध बरारी के पुलिस अवर निरीक्षक सुषमा कुमारी ने छह नामजद एवं 20-25 अज्ञात के विरुद्ध फलका थाना में कांड दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी को रविवार को जेल भेज दिया है।

थाने में दर्ज कांड में सब इंस्पेक्टर सुषमा कुमारी ने कहा है कि 16 जुलाई को उत्पाद विभाग, एलटीएफ टीम कोढ़ा एवं फलका पुलिस के साथ शराब के विरूद्ध छापेमारी हेतु दक्षिण अमोल ऋषि देव टोला पहुंचे। वहां छापेमारी शुरू की गई। इस दौरान जोगी ऋषि ,रोहित ऋषि दोनों दक्षिण अमोल निवासी को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। दोनों को सरकारी वाहन से ले जाने के क्रम में उसके स्वजनों सहित 20 से 25 की संख्या में महिला व पुरूष ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से पुलिस वाहन को आगे से घेर लिया तथा गिरफ्तार दोनों आरोपी को नहीं छोडऩे पर पुलिस बल व पुलिस वाहन पर लाठी -डंडा एवं ईंट-पत्थर से हमला कर दिया।जिसमें दो सिपाही जख्मी हो गया वहीं उत्पाद विभाग का वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

पकड़ाए व्यक्ति व चौकीदार से हमला करने वाले व्यक्ति का नाम पता पूछने पर पृथ्वी ऋषि,अकलू ऋषि,जुमोद ऋषि,बेचन ऋषि दक्षिण अमोल ऋषिदेव टोला निवासी बताया। मामले में फलका थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि मद्य निषेध के सब इंस्पेक्टर के आवेदन पर छह नामजद और दो दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर