Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur Crime: पहले नोकझोंक हुई, फिर बाल पकड़कर कमरे में खींच ले गया देवर; भाभी ने लगाया ये गंभीर आरोप

नाथनगर थाना क्षेत्र के कसबा निवासी बीबी मनीषा ने अपने देवर मु. इबरान उर्फ चांद पर गला दबाकर हत्या करने का प्रयास का केस दर्ज कराया है। बीबी मनीषा ने पुलिस को दिए बयान में बताया बीते पांच दिसंबर की रात करीब साढ़े दस बजे मैं कसबा स्थित अपने ससुराल में थी उसी समय मेरी सास और मेरा देवर किसी बात को लेकर नोकझोंक करने लगे।

By Ranjit KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 08 Dec 2023 08:44 PM (IST)
Hero Image
'...पहले नोकझोंक हुई, फिर बाल पकड़कर कमरे में खींच ले गया देवर', भाभी ने हत्‍या के प्रयास का लगाया आरोप

संवाद सहयोगी, नाथनगर (भागलपुर)। नाथनगर थाना क्षेत्र के कसबा निवासी बीबी मनीषा ने अपने देवर मु. इबरान उर्फ चांद पर गला दबाकर हत्या करने का प्रयास का केस दर्ज कराया है।

बीबी मनीषा ने पुलिस को दिए बयान में बताया, बीते पांच दिसंबर की रात करीब साढ़े दस बजे मैं कसबा स्थित अपने ससुराल में थी, उसी समय मेरी सास और मेरा देवर किसी बात को लेकर नोकझोंक करने लगे। धीरे-धीरे बात आगे बढ़ गई।

'मरा हुआ समझकर छोड़ भागा देवर'

इसके बाद चांद बाल पकड़कर घसीटते हुए मुझे कमरे में ले गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। जमीन पर पटककर दोनों हाथ से जान मारने की नीयत से मेरा गला दबाने लगा और मैं बेहोश हो गई। मुझे मरा हुआ समझकर वह वहां से भाग गया।

बाद में मेरे पति सहित अन्य स्वजन ने मुझे इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया। डॉक्टर ने दिल्ली जाकर इलाज कराने की सलाह दी है।

इस संबंध में नाथनगर इंस्पेक्टर राजरतन ने बताया कि महिला के लिखित बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है।आरोपित की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है।

ट्रेन से अंग्रेजी शराब के साथ महिला गिरफ्तार

बिहपुर: मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए अप कटिहार-बरौनी पैंसेंजर ट्रेन बिहपुर में रेल पुलिस ने अंग्रेजी शराब के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

गुरुवार को अपराह्न करीब तीन बजे प्रभारी रेल थानाध्यक्ष साेहन हाजरा की अगुवाई में इस कार्रवाई को एसआई सुदामा पासवान व सिपाही इंद्रजीत कुमार ने सफलतापूर्वक अंजाम दिया।

गिरफ्तार महिला बेगूसराय की रहने वाली द्रोपदी देवी है, जिसके पास से पुलिस ने पांच बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

इसको लेकर रेलथाना में मामला दर्ज कर महिला तस्कर को पुलिस अभिरक्षा में शुक्रवार को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, उक्त महिला तस्कर पूर्व में भी जेल जा चुकी है।

यह भी पढ़ें - Lalu Yadav के 'पिताधर्म' पर Prashant Kishor ने कर दिया ऐसा कमेंट, क्या तेजस्वी यादव देंगे जवाब? देखें PK का ये VIDEO

यह भी पढ़ें - Bihar News: दरभंगा एम्स बनाने का रास्ता साफ, बिहार सरकार ने केंद्र की सभी शर्तों को किया मंजूर, प्रस्ताव दिल्ली भेजा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें