Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur Crime: खेत में काम न करने पर दबंगों ने 11 महिला मजदूरों को लाठी से पीटा, एक गंभीर हालत में JLNMCH रेफर

Bihar News महिला मजदूरों ने मजदूरी का पैसा नहीं मिलने पर काम करने से इनकार कर दिया। इससे गांव के दबंगों को इतना गुस्सा आया कि 11 महिला मजदूरों को लाठी से पीट दिया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला मजदूरों को सीएचसी लाया जहां गंभीर रूप से घायल एक महिला मजदूर को जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

By Mithilesh KumarEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 23 Nov 2023 02:01 AM (IST)
Hero Image
खेत में काम नहीं करने पर दबंगों ने महिला मजदूरों को लाठी से पीटा। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, बिहपुर। महिला मजदूरों ने मजदूरी का पैसा नहीं मिलने पर काम करने से इनकार कर दिया। इससे नाराज दबंगों ने भागलपुर के बिहपुर प्रखंड के धरमपुररत्ती पंचायत के जयरामपुर में बुधवार को नन्हकार निवासी लाडली खातून, रूबी देवी, नरसिम्हा खातून सहित 11 महिला मजदूरों को लाठी से पीट दिया।

स्थानीय लोगों ने घायल महिला मजदूरों को सीएचसी लाया, जहां गंभीर रूप से घायल महिला मजदूर लाडली को जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया गया। महिला मजदूर लाडली खातून ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इसलिए काम करने से किया मना

पीड़िता लाडली ने पुलिस को बताया कि जयरामपुर निवासी विक्कू कुंवर जबरन सभी महिला मजदूरों को खेत में काम करने के लिए बोल रहे थे। महिला मजदूर उनके यहां काम नहीं करना चाहते थे, क्योंकि आरोपित विक्कू मजदूरी का पैसे नहीं देते हैं।

काम करने मना करने पर दबंगों ने महिलाओं को पीटा

बुधवार को घटना के वक्त सभी महिलाएं दूसरे किसान के खेत पर काम करने जा रही थी। इसी दौरान आरोपित ने मजदूरों को जबरन रोक लिया और अपने खेत में काम करने के लिए बोला।

सभी महिलाओं द्वारा मना करने पर विक्कू कुंवर व छोटू कुंवर कार से उतरकर लाठी से मजदूरों को पीटने लगे। थानाध्यक्ष राजेश रंजन कुमार ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: अंतरजातीय विवाह करने पर दबंगई पर उतारू हुए गांववाले, नवविवाहिता ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

खगड़िया के बेलदौर में महिला को डायन बताकर पीटा

खगड़िया के बेलदौर में दबंगों ने डायन का आरोप लगाकर एक महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

पीड़िता ने बेलदौर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। प्रभारी थानाध्यक्ष नगीना प्रसाद ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

मच्‍छर भगाने के लिए अंडे के कैरेट में लगाई थी आग, जलकर भस्‍म हो गए बाप-बेटे; वीभत्‍स अग्निकांड से सकते में आई पत्‍नी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर