Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बदमाशों ने छात्र को बनाया बंधक, मोबाइल से ट्रांसफर कराए 9600 रुपये; मुंह खोलने पर दी जान से मारने की धमकी

बिहार के भागलपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले में इंटर के छात्र को बदमाशों ने पहले बंधक बनाया। इसके बाद उसके मोबाइल से करीब दस हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए और मारपीट भी की। वहीं पुलिस से शिकायत पर छात्र को जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

By Alok Kumar MishraEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 24 Sep 2023 11:03 PM (IST)
Hero Image
बदमाशों ने इंटर के छात्र को बनाया बंधक, मोबाइल से ट्रांसफर कराए 9600 रुपये

जागरण संवाददाता, भागलपुर: बदमाशों ने इंटर के छात्र को बंधक बना बदमाशों ने उसके मोबाइल से जबरन 96 सौ रुपये ट्रांसफर करवा लिए। वारदात को पांच अपराधियों ने मारवाड़ी कॉलेज के समीप अंजाम दिया। वहीं, इस दौरान छात्र की जमकर पिटाई भी की।

वहीं, यूपीआई से पैसा ट्रांसफर कराने के बाद मोबाइल देकर छोड़ दिया। पीड़ित छात्र आयुष कुमार खगड़िया का रहने वाला है। उसने रविवार को तातारपुर थाना पहुंच पांच अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला

पीड़ित आयुष ने पुलिस को बताया कि वह 18 सितंबर की शाम छह बजे गणेश पूजा देखने के लिए जा रहा था। तभी मारवाड़ी कॉलेज के पास पांच लड़के खड़े दिखे। उसमें से दो लड़का उसके पास आया और कंधे पर हाथ रखकर अपने साथ चलने को कहा।

पीड़ित ने बताया कि वे लोग मुझे जबरन मारवाड़ी कॉलेज हॉस्टल (छात्रावास) के पीछे लेकर चले गए। देखते ही देखते और तीन लड़के भी वहां पहुंच गए और मोबाइल का लॉक खोलने का दबाव बनाने लगे। मना करने पर पिटाई करने लगे।

पीड़ित के मुताबिक, डर के कारण जैसे ही मैंने मोबाइल का लॉक खोला तो वे यूपीआई का लॉक खोलने के लिए कहने लगे।

बदमाशों से घिरे होने के कारण मैंने यूपीआई का लॉक भी खोल दिया, जिसके बाद उन लोगों ने मेरे खाते से 96 सौ रुपये परबत्ती स्थित आरके कंप्यूटर नामक दुकान के खाते में ट्रांसफर करा लिया।

शिकायत करने पर जान से मारने की दी धमकी

पीड़ित के अनुसार, राशि ट्रांसफर कराने के बाद मोबाइल तो वापस कर दिया पर धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो जान से मार डालूंगा। उसने बताया कि धमकी की वजह से मैं काफी डर गया था, इसलिए पुलिस के पास नहीं जा रहा था।

बाद में अभिभावक के कहने पर थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना में संलिप्त आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bihar Bridge Collapse: जमुई में भारी बारिश के कारण दो और पुल के पिलर धंसे, आवागमन पर लगी रोक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें