Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur Crime: सबौर में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को दबोचा; बाद में मह‍िला थाने को किया सुपुर्द

Bihar Crime News भागलपुर जिले के सबौर थानाक्षेत्र में शनिवार को आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची को अकेला देख आरोपी मुहम्मद मद्दोसी उसे जबरन एकांत स्‍थान ले गया और वहां दुष्कर्म किया। बच्‍ची ने शोर मचाया तो स्‍थानीय लोग जुट गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। टीम ने पहुंचने पर मशक्कत बाद उसे अपने कब्जे में ले लिया।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 21 Jul 2024 04:40 PM (IST)
Hero Image
सबौर में 8 साल की मासूम से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur News: सबौर थानाक्षेत्र में शनिवार को आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। बच्ची को अकेला देख वंशीटीकर गांव निवासी मुहम्मद मद्दोसी उसे जबरन एकांत में ले गया और दुष्कर्म किया।

इस दौरान बच्ची के चिल्लाने की आवाज पर स्थानीय लोगों ने तुरंत आरोपित को दबोच कर सबौर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बाद स्थानीय लोग मद्दोसी की करतूत से आहत होकर उसकी पिटाई करने को आतुर हो गए थे।

पुलिस टीम के पहुंच जाने पर मशक्कत बाद उसे अपने कब्जे में ले लिया। सबौर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विवेक कुमार जायसवाल ने महिला थानाध्यक्ष किरण सोनी को सूचना देकर घटनास्थल पर बुलाकर आगे की पड़ताल उन्हें सौंप दी। महिला थानाध्यक्ष आरोपित को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

पॉक्‍सो अदालत में दर्ज कराया जाएगा बयान

पीड़ित बच्ची को उसके घर की महिला सदस्य के साथ अपने संरक्षण में लेकर मेडिकल जांच की कवायद शुरू कर दी है। बच्ची का मेडिकल जांच कराने के बाद सोमवार को उसका विशेष पाक्सो न्यायालय में बयान कराने की कवायद करने की बात महिला थानाध्यक्ष किरण सोनी ने कही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सबौर थाने से सूचना दी गई कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। उक्त सूचना पर महिला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। बच्ची को संरक्षण में लिया और आरोपित को गिरफ्तार कर थाने ले आई। घटना को लेकर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - 

Bihar News: यौन शोषण मामले में पूर्व मंत्री वृषिण पटेल पर धमकी देने का आरोप, पीड़‍िता ने कोर्ट में दाख‍िल की अर्जी

Bihar Crime: नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस का एक्शन, चार आरोपितों को किया गिरफ्तार