Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भागलपुर: ससुर और देवर ने जमीन का एक टुकड़ा के लिए घोंट दिया विधवा का गला, कमरे में मिला शव; पांच पर FIR

भागलपुर में दर्दनाक घटना सामने आया है जहां जमीन की लालच में ससुर और देवर ने विधवा की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना जिले के सबौर थाना क्षेत्र स्थित मुस्लिम टोला की है। बुधवार को विधवा का शव कमरे में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले में दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

By Edited By: Shashank ShekharUpdated: Thu, 31 Aug 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
ससुर और देवर ने जमीन का एक टुकड़ा के लिए घोंट दिया विधवा का गला

संवाद सहयोगी, भागलपुर: भागलपुर में दर्दनाक घटना सामने आया है जहां जमीन की लालच में ससुर और देवर ने विधवा की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना जिले के सबौर थाना क्षेत्र स्थित मुस्लिम टोला की है। बुधवार को विधवा का शव कमरे में पड़ा मिला।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले में दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, मुतका की मां ने मामले में ससुर-देवर समेत पांच लोगों पर केस दर्ज करवाया।

जमीन हड़पने की नीयत से की हत्या

मृतका की मां बीबी असगरी ने बताया कि मेरी बेटी जरबिया खातून उर्फ डोली का निकाह 2010 में हुआ था। सबौर निवासी मो. कुद्दूस के बेटे नूरुल्लाह के साथ हुआ था। शादी में दान स्वरूप एनएच-80 किनारे मकान और दुकान बनी छह कट्ठा जमीन बेटी को दी थी।

नवंबर 2022 में सड़क दुर्घटना में मेरा दामाद नुरुल्लाह बुरी तरह जख्मी हो गए थे। वहीं, एक महीने बाद उनका निधन हो गया।

बहला-फुसला कर ले गए थे ससुराल 

इसके बाद मेरी बेटी अपनी दोनों बच्चियों के साथ चार माह मेरे साथ गुजारी। एक दिन जमीन हड़पने की नीयत से मेरी बेटी डोली को उसके देवर मो. नबी उल्लाह और ससुर मो. कुद्दूस बहला फुसलाकर ससुराल लेकर चले गए।

मृतका की मां ने कहा कि वे लोग ससुराल ले जाकर उसके साथ मारपीट करने लगे। इसी बीच बुधवार की सुबह देवर और ससुर ने जबरन गला घोंटकर हत्या कर दी।

मृतका की मां ने बताया कि बेटी के नाम पर छह कट्ठा जमीन, मकान और दुकान है, जिसकी कीमत करीब दो करोड़ रुपये बताई जा रही है।

मामले की जांच जारी 

इस मामले में सबौर थाने के थानेदार विवेक कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मुख्य हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें