Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur Bridge Collapsed: भागलपुर में एक और बड़ा पुल ध्वस्त; पीरपैंती से झारखंड तक टूटा संपर्क; बाढ़ से हाहाकार

Bhagalpur Flood News बिहार के भागलपुर जिले में बाखरपुर से बाबूपुर के बीच एक पुल पूरी तरह से ध्वस्त हो गया जिससे दियारा से बाबूपुर-बाखरपुर का सड़क संपर्क टूट गया। यह सड़क पीरपैंती बाजार से बाखरपुर बाबूपुर होते हुए झारखंड को जोड़ती है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पुल की तत्काल मरम्मत की मांग की है ताकि दैनिक गतिविधियों में आसानी हो।

By Sanjay Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर में एक और पुल हुआ ध्वस्त (जागरण)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर जिले में पीरपैंती से बाखरपुर होते हुए बाबूपुर तक जाने वाली सड़क पर बड़ा हादसा हुआ है। बाखरपुर से बाबूपुर के बीच बना पुल पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है, जिससे दियारा से बाबूपुर-बाखरपुर का सड़क संपर्क पूरी तरह से भंग हो गया है।

यह सड़क पीरपैंती बाजार से बाखरपुर, बाबूपुर होते हुए झारखंड को जोड़ती है, जो कि इस क्षेत्र के लोगों के लिए महत्वपूर्ण सड़क मार्ग है। इससे पहले भी चौखंडी के समीप पुल के जर्जर होने के कारण आवागमन पर रोक लगाई गई थी, जिससे लोगों को पहले से ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

अब लोगों को झारखंड के मिर्जाचौकी होते हुए 15-20 किलोमीटर अधिक घूम कर प्रखंड मुख्यालय आना पड़ रहा है, जिससे उनके समय और पैसे दोनों की बर्बादी हो रही है। इससे पहले परसुरामपुर, गोविंदपुर, तिलकधारी टोला होते हुए जाने वाले मार्ग पर भी पुलिया टूट गई थी, जिससे बाखरपुर, दियारा और आसपास के इलाकों के लोगों को परेशानी बढ़ गई है।

स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पुल की तत्काल मरम्मत और सड़क संपर्क बहाल करने की मांग की है, ताकि उनकी दैनिक गतिविधियों में आसानी हो सके। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही पुल की मरम्मत नहीं की गई तो इससे और भी बड़ी दुर्घटनाएं हो सकती हैं।

Bihar Flood News: राहत शिविर में छोटे बच्चों को नहीं मिल रहा दूध, पशुओं की भी हालत खराब; पढ़िए ग्राउंड रिपोर्ट

Vaishali News: बाढ़ में फंसे राघोपुर प्रखंड के लोगों की मांग नहीं हुई पूरी, अब सांसद और विधायक पर निकाल रहे गुस्सा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें