Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: भागलपुर में BJP नेता पर बम-गोली से हमला, सिर पर तलवार से ताबड़तोड़ वार ; इलाके में फैली दहशत

Bhagalpur News भागलपुर में भाजपा नेता शशि मोदी पर सोमवार शाम बम और गोली से हमला किया गया है। इसके बाद तलवार से सिर पर भी प्रहार किया गया। यह घटना महादेव तालाब में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई। अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की और बम भी फोड़े। शशि मोदी को गंभीर हालत में जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

By Mihir Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 02:09 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर में BJP नेता पर बम-गोली से हमला (वीडियो ग्रैब)

जागरण संवाददाता,भागलपुर। Bhagalpur News: भाजपा नेता सह नगर निगम वार्ड 51 पार्षद शशि मोदी पर सोमवार देर रात बम गोली से हमला कर दिया गया। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। वहीं गंभीर हालत में शशि को जेएलएनएमसीएच में भर्ती किया गया है। जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे है। चिकित्सकों के अनुसार शशि की हालत गंभीर है ।

प्रतिमा विसर्जन के दौरान घटी घटना

स्थानीय लोगो ने बताया की महादेव तालाब में गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा था । अचानक चौधरीडीह मोहल्ला को और से कई लोग अंधेरे में अपने हाथ में हथियार लेकर सामने आए। इस सभी का टारगेट शशि हो थे । लोगो को देख जब तक शशि कुछ कर पाते उस से पहले अनवर तलवार लाठी से हमला कर दिया।

करीब चार पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया । वही लोगो का कहना है की मारपीट के दौरान अपराधियो ने कई राउंड गोली के साथ कई बम भी आसपास दहशत फैलने के लिए फोड़ा । वहीं अपराधियो के हाथ से पिटाई खा रहे शशि को बचाने तीन युवक सामने आए। इन तीनो पर भी अपराधियो ने हमला कर दिया । तीनो युवक को भी चोट और जख्म आया है ।

परिजनों ने साधी चुप्पी

घटना के बाद शशि को लेकर स्थानीय लोग जेएलएनएमसीएच पहुंचे । अस्पताल में शशि के समथको की भीड़ जुट गई। मामले की जानकारी पर शशि की पत्नी सह वार्ड पार्षद पहुंची । पति का हाल देख उनका रो रो के हाल बुरा था। वहीं, शशि के समर्थकों में अक्रोश देखा गया। हालांकि, इस घटना के पीछे का क्या कारण है? अभी पूरी तरह से क्लियर नहीं हो पाया है।

रविवार को हुआ था विवाद

स्थानीय लोगो ने बताया की रविवार को शशि के साथ चौधरीढिह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था । जिसमें एक दूसरे को देख लेने की धमकी दिया गया था। कल हुए विवाद के बाद तनाव का माहौल था । मामले की जानकारी होने के बाद भी पुलिस ने प्रतिमा विसर्जन के दौरान सख्त सुरक्षा वायस्था नही किया । वही बबरगंज थाना पुलिस ने बताया की प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट की घटना हुई है । जिसमें भाजपा नेता शशि मोदी समेत तीन लोग घायल है । इनका इलाज जेएलएनएमसीएच में चल रहा है।

ये भी पढ़ें

Hajipur News: हाजीपुर में 38 लोगों को एक साथ क्यों गिरफ्तार किया गया? बड़ी वजह आई सामने

Bihar Crime News: पटना में सीतामढ़ी के कुख्यात अपराधी रामजी राय की गोली मारकर हत्या, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस