Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: भागलपुर के चर्चित डॉक्टर की जमीन पर दबंगों ने चलवाया बुलडोजर, फिर बना दिया रास्ता, रंगदारी भी मांगी

Bhagalpur News Today भागलपुर के नाथनगर के चर्चित ईएनटी डॉक्टर एचआई फर्रुख की मथुरापुर हटिया के सामने स्थित दो एकड़ 85 डिसिमल जमीन पर दबंगों ने जबरन अतिक्रमण कर रास्ता बना लिया। इसको लेकर डॉक्टर ने नाथनगर थाने में अपने पड़ोसी दबंग व्यक्ति के विरुद्ध लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अब एक्शन लेने के मूड में आ गई है।

By Ranjit Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 14 Apr 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर के चर्चित डॉक्टर की जमीन पर चला बुलडोजर (जागरण)

  संवाद सूत्र,नाथनगर(भागलपुर)। Bhagalpur News: मदनीनगर चौक चंपापुल रोड निवासी नाथनगर के चर्चित ईएनटी डॉक्टर एचआई फर्रुख की मथुरापुर हटिया के सामने स्थित दो एकड़ 85 डिसिमल जमीन पर दबंगों ने जबरन अतिक्रमण कर रास्ता बना लिया। इसको लेकर डॉक्टर ने नाथनगर थाने में अपने पड़ोसी दबंग व्यक्ति के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराया है।

दिए आवेदन में उन्होंने लिखा है कि बीते 20 मार्च को उनके पड़ोसी द्वारा जबरन उनकी जमीन पर जेसीबी चलवाकर चारदीवारी के सीमा की सभी सीमेंटेड पिलर को तोड़कर जबरन रास्ता बनाने की कोशिश की गई। पुलिस को सूचना देकर हमने काम को रुकवाया। पुलिस बुलाकर काम रुकवाने की बात जानकर उनके पड़ोसी ने उन्हें उनके अस्पताल के बाहर आकर उन्हें जान से मार देने की धमकी दी।

साथ ही अस्पताल को सही सलामत चलाने के एवज में हरेक महीने एक लाख रंगदारी देने का मांग किया। इतना ही नहीं स्टाफ के मोबाइल पर अपशब्द मेसेज भेजकर धमकी भी दिया। जिसे आवेदन के साथ डॉक्टर ने साक्ष्य के रूप में संलग्न भी किया है। दुबारा दस अप्रैल को उसी जमीन पर दबंगों के साथ मिलकर उसने रास्ता बनाने का काम शुरू किया।

जब वे जमीन पर पहुंचे तो पड़ोसी व्यक्ति ने उन्हें वहां से चले जाने की धमकी दी वरना जान से हाथ धोने का धमकी दिया। पड़ोसी ने कहा पहले भी थाना में मेरे खिलाफ आवेदन दिए थे क्या हुआ। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

अभी तो जमीन हड़प ले रहे है आगे क्लिनिक चलाना है जल्दी एक लाख रुपया महिना रंगदारी देना शुरू करो। नहीं तो अंजाम बुरा होगा। इस संबंध में नाथनगर इंस्पेक्टर राजीव रंजन सिंह ने बताया कि डॉक्टर द्वारा लिखित शिकायत मिली है,केस भी दर्ज कर लिया गया है।मामला जमीन विवाद से जुड़ा है ।सघन जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Nitish Kumar: 'बीजेपी हमारे साथ तो...', नीतीश कुमार ने 'मुसलमानों' से पूछे सवाल; कहा- अरे हमें भूला दीजिएगा जी?

Chirag Paswan: 'हकीकत में ये लोग जब...', तेजस्वी के 1 करोड़ नौकरी के वादे पर चिराग पासवान ने दिया जवाब