Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भागलपुर में देह व्यापार का भंड़ाफोड़, लॉज के नाम पर चल रहा था जिस्म का धंधा; महिला समेत 7 आरोपित गिरफ्तार

भागलपुर में बरारी थाना क्षेत्र के संतनगर मोहल्ले में रविवार को पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार का खुलासा किया। इस दौरान पुलिस ने मौके से महिला समेत सात आरोपितों को गिरफ्तार किया। इसके बाद सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने जिस मकान में छापेमारी की है वह मकान हृदेश मिश्रा का है। मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 08 Aug 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर में देह व्यापार का भंड़ाफोड़, लॉज के नाम पर चल रहा था जिस्म का धंधा। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, भागलपुर: भागलपुर में बरारी थाना क्षेत्र के संतनगर मोहल्ले में रविवार को पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार का खुलासा किया। इस दौरान पुलिस ने मौके से हिरासत में लिए आरोपितों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। इसके बाद महिला समेत सात आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस ने जिस मकान में छापेमारी की है, वह मकान हृदेश मिश्रा का है। मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। डीएसपी (सिटी) अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने छापमारी की।

जिन आरोपितों को जेल भेजा गया है, उनमें हनुमानघाट निवासी मकान मालिक हृदेश मिश्रा, नाथनगर निवासी रानी देवी उर्फ कविता, कहलगांव निवासी मनोज कुमार और राजीव कुमार, सहरसा बनगांव निवासी प्रीतम चौधरी, लखीसराय निवासी रंजीत कुमार और छपरा दाऊदपुर निवासी राजेश कुमार शामिल हैं।

5-6 माह से चल रहा था धंधा

छापेमारी में गिरफ्तार प्रीति उर्फ पिंकी ने कहा कि मकान मालिक हृदेश मिश्रा और रानी देवी उर्फ कविता पांच-छह माह से अनैतिक देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। मकान मालिक की पत्नी महिलाओं को बहला-फुसला कर लाती थी और अपने संरक्षण में रखकर देह व्यापार कराती थी। इसके लिए प्रत्येक ग्राहकों से दो से ढाई हजार रुपये लिए जाते थे।

भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद

संतनगर स्थित मकान सह लॉज के कमरों में तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामान, 65 सौ रुपये और दवाएं बरामद किए गए हैं। इस मामले को लेकर डीएसपी (सिटी) अजय कुमार चौधरी को आसपास के लोगों ने जानकारी दी थी कि वहां देह व्यापार चलाया जा रहा है।

सूचना के बाद बरारी पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान लॉज के तीन कमरों में अलग-अलग जोड़े को मौके से पकड़ा गया था। संचालक लोगों को धमकी भी देता था।

धंधे में बड़े लोगों का हाथ

स्थानीय लोगों ने कहा कि इस देह व्यापार के धंधे में कई बड़े चेहरे शामिल हैं। इस कारण से लॉज संचालक अब तक बचता रहा।

रविवार को जैसे ही कुछ महिलाओं और युवकों के आने की जानकारी मिली तो उन्होंने बरारी पुलिस को तुंरत इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार में लिप्त लोगों को मौके से गिरफ्तार किया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर