Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: पत्नी की बेवफाई से आहत युवक ने की खुदकुशी, ये बड़ी वजह आई सामने, पुलिस ने शुरू की जांच

Bhagalpur News Today बिहार के भागलपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के परवत्ति दुर्गास्थान निवासी ओपी मंडल के पुत्र छोटू मंडल (28) ने रात 10 बजे अपने घर मे खुदकुशी कर ली। गले में धोती का फंदा लगा उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

By Alok Kumar Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 14 Mar 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर में पत्नी की बेवफाई से आहत युवक ने की आत्महत्या (जागरण)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur Crime News:  विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के परवत्ति दुर्गास्थान निवासी ओपी मंडल के पुत्र छोटू मंडल (28) ने रात 10 बजे अपने घर मे खुदकुशी कर ली। गले में धोती का फंदा लगा उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्वजनों ने शव उतार लिया था। गले मे विसेव का निशान है। छोटू लोहिया पुल पर अनारसा बेचता था। स्वजनों के अनुसार शाम सात बजे छोटू की किसी से बताबाती हुई थी। इसके बाद उसने ईंट से मोबाइल को क्षतिग्रस्त कर दिया। खाना खाने के बाद छोटू प्रथम तल्ला स्थित कमरे में सोने चला गया। उसका छोटा भाई राहुल भी छत पर सोने गया।

छोटू के कमरे का दरवाजा खुला था

Bhagalpur News: छोटू के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। रात 10 बजे जब राहुल उसके कमरे में गया तो देखा कि छोटू फंदे से लटक रहा है। शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे और छोटू को नीचे उतारा। तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। स्वजन ने बताया कि छोटू की दो शादी हुई थी। पहली शादी 2018 में कहलगांव हंचनपुर में पूजा से हुई थी। उससे एक तीन साल का पुत्र है।

तीन साल साथ मे रहने के बाद पूजा छोटू को छोड़कर भाग गई। दूसरी शादी नौ माह पहले मढ़चक में कोमल से हुई थी। वह भी दो-तीन महीने बाद पति को छोड़कर भाग गई। इसके बाद से छोटू तनाव में रह रहा था। स्वजनों ने आशंका जताई कि शाम में मोबाइल पर पत्नी से हाट टाक हुआ होगा। इसी आवेश में उसने खुदकुशी कर ली। इधर, एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Manish Kashyap: 'हम 40 लाख के स्टांप पेपर पर लिखकर देते हैं...', मनीष कश्यप की तेजस्वी को खुली चुनौती

Muslim in Bihar: ये हैं बिहार के टॉप 5 मुस्लिम आबादी वाले जिले, इस शहर में तो हिंदू से भी अधिक है जनसंख्या