Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: बीपीएससी शिक्षक-शिक्षिका ने भागकर की Love Marriage, फिर दोनों ने चिट्ठी लिखकर राज से उठाया पर्दा

Bhagalpur News बेगूसराय के बाद अब भागलपुर के कहलगांव में बीपीएससी शिक्षक-शिक्षिका की भागकर शादी करने का मामला सामने आया है। इस खबर के सामने आते ही लड़की के परिवार वाले थाने पहुंच गए और लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं लड़की और लड़के ने एक चिट्टी थाने में लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही दोनों ने राजी से शादी करने की बात कही है।

By Hiralal Kashyap Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 05 Sep 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
कहलगांव में बीपीएससी शिक्षक ने किया प्रेम विवाह (जागरण)

संवाद सूत्र, कहलगांव (भागलपुर)। Bhagalpur News:  उत्क्रमित उच्च विद्यालय सौर कहलगांव में कार्यरत एक शिक्षक पर विद्यालय की एक शिक्षिका को लेकर फरार होने का आरोप लगाया गया है। हालांकि, पुलिस को मिले पत्र में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने की बात कही है। शिक्षिका नालंदा जिले की और शिक्षक परबत्ता थाना क्षेत्र के निवासी है। शिक्षिका के पिता ने कहलगांव थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत की है।

इस घटना को लेकर सौर गांव के ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीण राजेश सिंह, नीरज कुमार आदि ने जिला शिक्षा पदाधिकारी से अविलंब शिक्षक एवं प्रधानाध्यापक पर कार्यवाही कर निलंबित करते हुए यहां से तबादला किए जाने की मांग की है। कहलगांव थानाध्यक्ष ने बताया कि शिक्षक-शिक्षिका ने रजिस्ट्री डाक से पत्र लिख कर भेजा है कि हम दोनों बालिग हैं। राजी खुशी शादी कर ली है।

शिक्षिका के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

आवेदन के मुताबिक, नालंदा जिला शिवपुरी रामचंद्रपुर के कपिलदेव प्रसाद की 26 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी का बीपीएससी से शिक्षिका पद के लिए चयन हुआ था। नौ माह से वह सौर स्कूल में पदस्थापित थी। कहलगांव पूरब टोला में डेरा लेकर मां एवं अन्य के साथ रहती थी।

उन्होंने कहा कि प्रतिदिन सुबह में स्कूल जाती थी। शाम में लौटकर आ जाती थी। दो सितम्बर को स्कूल जाने के बाद लौटी नहीं। काफी खोजबीन की गई। पता चला कि उसी विद्यालय के शिक्षक परबत्ता थाना के जमुनिया निवासी चंद्रशेखर यादव शादी की नियत से बहला फुसलाकर कर भागकर ले गया है।

Begusarai News: बीपीएससी शिक्षक-शिक्षिका ने रचाया प्रेम विवाह, लड़के ने बताई लड़की की मजबूरी

Bihar में तीन दिन की Love Marriage: पत्नी को दोस्तों के पास छोड़ गया पति, ससुराल से भी धक्के मार कर भगाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर