Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: विक्रमशिला एक्सप्रेस के AC फर्स्ट कोच भी सुरक्षित नहीं, महिला डॉक्टर के उड़े होश; जांच में जुटी पुलिस

Bhagalpur News विक्रमशिला एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट कोच भी अब सुरक्षित नहीं रहा है। दरअसल इस कोच से एक महिला डॉक्टर का सामान चोरी हो गया जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। महिला डॉक्टर ने कहा कि किऊल में जब उनकी नींद खुली तो चौंक गई। महिला डॉक्टर इंटर्नशिप के लिए भागलपुर आ रही थी। महिला डॉक्टर ने कोच अटेंडेंट पर आरोप लगाया है।

By Abhishek Prakash Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 12 Jul 2024 08:46 PM (IST)
Hero Image
विक्रमशिला एक्सप्रेस की फर्स्ट एसी कोच में चोरी से हड़कंप (जागरण)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur News: विक्रमशिला एक्सप्रेस ने एक बार फिर साबित किया कि वह एक असुरक्षित ट्रेन है। दरअसल इस बार मामला है- एसी फर्स्ट से जेएलएनएमसीएच की महिला डाक्टर का सामान चोरी हो जाने का। इसको लेकर डा. स्नेहलता ने राजकीय रेल पुलिस थाना भागलपुर में आवेदन दिया है।

कोच से उनका टैबलेट, पैन कार्ड,एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, मोबाइल सहित कई समानों की चोरी हुई है। जेएलएनएमसीएच की डा. स्नेहलता ने जीआरपी में दिए गए आवेदन में बताया है कि वह बुधवार को आनंद विहार टर्मिनल से भागलपुर के लिए चली थी।

वह जेएलएनएमसीएच से पढ़ाई कर फाइनल एग्जाम देने के बाद घर गई थी। जहां से फिर इंटर्नशिप के लिए भागलपुर आ रही थी। वह  विक्रमशिला एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास के कोच संख्या एच-ए-1 के सीट संख्या 7 पर सफर कर रही थी।

फर्स्ट क्लास कूपे का अंदर से लॉक सिस्टम खराब था। जिसकी शिकायत भी उन्होंने कोच अटेंडेंट से की थी। इसके बावजूद भी उन लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

किऊल स्टेशन पर सामान गायब मिला

आवेदन में लिखा गया है कि उनकी नींद किऊल स्टेशन पर खुली तो उन्होंने अपना सामान गायब पाया। जिसके बाद दूसरे नंबर से रेलवे थाना के नंबर पर कई बार काल भी किया गया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। उन्होंने रेलवे राजकीय थाना में गुहार लगाई है कि टैबलेट और मोबाइल में उनके जरूरी दस्तावेज थे, कृपया रेल पुलिस इसे खोजने में मदद करे। 

कोच अटेंडेंट राकेश कुमार पर महिला डाक्टर ने चोरी का लगाया आरोप

महिला डा. स्नेहलता शिवशक्ति प्लाट नंबर 30, एल 1 में प्लांट दरबारी न्यू दिल्ली की रहने वाली है। उन्होंने जीआरपी को दिए गए आवेदन में लिखा है कि तकरीबन रात 2 से 5 बजे तक सोने के दौरान उनका सामान चोरी हुआ है। उनको शक है कि कोच अटेंडेंट राकेश कुमार ने ही उनका सामान चोरी किया है। उन्होंने उस पर बदतमीजी का भी आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: 'विशेष राज्य का दर्जा देने में कोई समस्या है तो फिर हमें...', संजय झा ने केंद्र से कर दी ये डिमांड

Bihar Politics: कार्यालय छिनते ही पशुपति पारस ने उठाया बड़ा कदम, अब क्या करेंगे चिराग पासवान? सियासत तेज