Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vande Bharat Express: वंदे भारत में अवैध तरीके से घुस गए सैकड़ों छात्र, फिर RPF ने सिखा दिया सबक; मचा हंगामा

वंदे भारत ट्रेन में उस समय हंगामा मच गया जब सैकड़ों छात्र अवैध तरीके से बोगी में घुस गए। छात्रों ने जबरदस्ती सीटों पर कब्जा जमा लिया। फिर क्या था टीटी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद नवगछिया आरपीएफ जीआरपी पुलिस को सूचना दी गई। फिर क्या था पुलिस वंदे भारत की बोगी में घुसी और छात्रों को खदेड़ना शुरू कर दिया।

By Lalan Rai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 08 Aug 2024 02:55 PM (IST)
Hero Image
वंदे भारत में अवैध तरीके से घुसे सैकड़ों छात्र (जागरण)

संवाद सूत्र, नवगछिया (भागलपुर)। Bhagalpur News: न्यू जलपाईगुड़ी से पटना एवं पटना से न्यू जलपाईगुड़ी चलने वाली बंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर बुधवार को पटना से न्यू जलपाईगुड़ी जाने के दौरान खगरिया रेलवे स्टेशन पर दर्जनों छात्र चढ़ जाने के कारण बवाल हो गया। ट्रेन के अधिकारियों के द्वारा इसकी सूचना कंट्रोल को दिया।

जिसके बाद नवगछिया रेलवे स्टेशन पर सभी छात्रों को उतारा गया। जानकारी के अनुसार छात्र किसी परीक्षा को देकर के कटिहार जाना था। जिसको लेकर के खगड़िया स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन पहुंचते ही उसे पर सभी छात्र इस ट्रेन पर चढ़ गए।

छात्र कुछ भी सुनने को नहीं हो रहे थे तैयार

उसपर मौजूद सुरक्षा कर्मियों के द्वारा कई बार हिदायत दी गई कि इस ट्रेन पर आम लोगों को चढ़ाने की व्यवस्था नहीं है। लेकिन छात्र कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। इसके बाद ट्रेन वहां से खुल गया जिस पर अधिकारियों के द्वारा सूचना रेल कंट्रोल को दिया। जिस पर नवगछिया आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार दरोगा सुधाकर यादव एवं जीआरपी जवानों के द्वारा ट्रेन पहुंचते ही उसे खाली कराया गया।

नवगछिया स्टेशन पर ट्रेन 4 से 5 मिनट तक रुकी रही

वहीं ट्रेन नवगछिया स्टेशन पर लगभग 4 से 5 मिनट तक रुकी रही।  12 किलो गांजा नो बोतल शराब लावारिस अवस्था में बरामद संवाद सूत्र, जागरण नवगछिया: नवगछिया रेल थाना क्षेत्र के नवगछिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो के सीढी के पास लावारिस अवस्था में 12 किलो गंज एवं जो बोतल अंग्रेजी शराब जीआरपी पुलिस द्वारा बरामद किया गया।

इस बरामदगी को लेकर के दो अलग-अलग मामला दर्ज जीआरपी थाना में कराया गया। जीआरपी थानाध्यक्ष दूधेश्वर कुमार राय ने बताया कि इस मामले को लेकर के अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें

Bihar News: गजब हो गया बिहार में... न रोड, न नदी; 3 करोड़ खर्च कर खेत में बना डाला पुल

Patna Metro News: पटना मेट्रो को लेकर नया अपडेट, अब इन दुकानों पर चलेगा बुलडोजर; जिलाधिकारी ने दिया निर्देश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर