Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: नवगछिया रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी हुई बेपटरी, मची अफरा-तफरी; आम्रपाली एक्सप्रेस डेढ़ घंटे तक रुकी रही

Naugachia Railway Station कटिहार-बरौनी रेल खंड के बीच सोमवार देर शाम एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई जिससे रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। 44 बोगी की मालगाड़ी नवगछिया पहुंची थी और कुछ बोगियों को खाली करना था। मौके पर मौजूद रेल अधिकारियों ने बताया कि घटना की जांच के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा। इस घटना के कारण अमृतसर-कटिहार आम्रपाली एक्सप्रेस डेढ़ घंटे तक बिहपुर में रुकी रही।

By Lalan Rai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
नवगछिया में मालगाड़ी बेपटरी हुई (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, नवगछिया (भागलपुर)। Bhagalpur News: सोनपुर डिवीजन अंतर्गत कटिहार-बरौनी रेल खंड के बीच रेलवे स्टेशन पर सोमवार देर शाम मालगाड़ी बेपटरी हो गई। इससे रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। ट्रेन चालक व गार्ड ने स्थानीय रेल अधिकारी को इसकी जानकारी दी।

44 बोगी की मालगाड़ी नवगछिया पहुंची

स्थानीय रेल अधिकारी ने इसकी सूचना वरीय अधिकारी दी। उत्तर प्रदेश के मीठापुर से यूरिया लेकर 44 बोगी की मालगाड़ी नवगछिया पहुंची थी। कुछ बोगी यहां खाली करना था। शेष कटिहार में उतारना था। मौके पर मौजूद रेल अधिकारियों ने बताया कि किस तरह से घटना हुई है यह जांच के बाद ही पता चलेगा।

आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार, जीआरपी, डीसीआइ मौजूद थे

मौके पर आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार, जीआरपी, डीसीआइ मौजूद थे। डेढ़ घंटे तक बिहपुर में रुकी रही आम्रपाली नवगछिया में मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद अमृतसर-कटिहार आम्रपाली एक्सप्रेस डेढ़ घंटे तक बिहपुर में रुकी रही।

इसके बाद नवगछिया स्टेशन पर लगभग 35 मिनट रुकी और 10:25 बजे कटिहार के लिए रवाना हुई। इस दौरान अफरातफरी का माहौल रहा।

ये भी पढ़ें

Patna Crime News: बिहटा में प्रेमी-प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि कांप उठा पूरा इलाका, लड़की के घर के 4 लोग गिरफ्तार

Bihar Crime: पटना में अपराधियों का तांडव, युवक को दौड़ाकर मारी गोली; इलाज के दौरान मौत