Move to Jagran APP

Bhagalpur News: भागलपुर के लोगों के लिए अच्छी खबर..., 12 करोड़ खर्च कर होने जा रहा ये बड़ा काम

Bhagalpur News शहरी क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर आचार संहिता के दौरान निगम की योजना तैयार करने में व्यस्त रही। अब निगम प्रशासन की योजना धरातल पर उतरेगी। आगामी सप्ताह में निविदाओं को सिलसिला शुरू होगा। इसके लिए कागजी तैयारी अंतिम चरण में हैं। नगर आयुक्त ने पांच-छह पार्षदों के साथ अलग-अलग बैठक कर उनके वार्ड की समस्याओं से रूबरू हुए।

By Jitendra Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 21 Jun 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर के लोगों के लिए अच्छी खबर (जागरण)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur News: शहरी क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर आचार संहिता के दौरान निगम की योजना तैयार करने में व्यस्त रही। अब निगम प्रशासन की योजना धरातल पर उतरेगी। आगामी सप्ताह में निविदाओं को सिलसिला शुरू होगा। इसके लिए कागजी तैयारी अंतिम चरण में हैं।

नगर आयुक्त ने पांच-छह पार्षदों के साथ अलग-अलग बैठक कर उनके वार्ड की समस्याओं से रूबरू हुए। इसके साथ पार्षदों से सड़क व नाला निर्माण की प्राथिमकता मांगी गई थी। इसके आधार पर प्रत्येक वार्ड में करीब 25 लाख रुपये की लागत से सड़क व नाले का निर्माण कराया जाएगा।

इसके लिए निगम करीब 12 करोड़ रुपये की योजना तैयार कर रहा है। हरेक वार्ड में सड़क व नाले का निर्माण को लेकर 15वें वित्त योजना से कार्य कराया जाएगा।  

निगम में 24 को सामान्य बोर्ड की बैठक, पार्षदों को भेजा प्रस्ताव 

Bhagalpur News: नगर निगम सभागार में 24 जून को सामान्य बोर्ड की बैठक डा. बसुंधरा लाल की अध्यक्षता में होगी। इसके पार्षदों ने अपने-अपने वार्ड की योजनाओं का प्रस्ताव दे दिया है। जिसकेे बाद निगम की ओर से पार्षदों को तैयार प्रस्ताव की प्रति भेज दी गई है।

ये भी पढ़ें

Giriraj Singh: 'मैं 2014 से झेल रहा हूं...', गिरिराज सिंह ने दिया चौंकाने वाला बयान; सियासत हुई तेज

Prashant Kishor: 'प्रशांत किशोर तुरंत माफी मांगें', PK के खिलाफ शिक्षकों ने खोला मोर्चा; कहा- अपमान बर्दाश्त नहीं

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।