Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: भागलपुर वालों की बल्ले बल्ले... 12 तारीख को करें 'क्रुज' से यात्रा; मिल रहा शानदार ऑफर

Bhagalpur News अगर आप पानी के रास्ते भागलपुर से बटेश्वरधाम की यात्रा कर सकते हैं तो तैयार रहें। 12 मई को क्रुज से आप इसका आनंद ले सकते हैं। दरअसल रो-रो वेसल क्रुज के द्वारा भागलपुर से बटेश्वरधाम(कहलगांव) तक के सफर के लिए नई सुविधा शुरु किया है। इसके लिए प्रति व्यक्ति किराया 1199 रुपये में देने होंगे। यात्रा का सुबह 8 बजे से शुरु होगी।

By Abhishek Prakash Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 09 May 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर वालों की बल्ले बल्ले (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता,भागलपुर। Bhagalpur News: अगर आप पानी के रास्ते भागलपुर से बटेश्वरधाम की यात्रा करना चाहते हैं तो तैयार रहें। 12 मई को क्रुज से आप इसका आनंद ले सकते हैं। दरअसल रो-रो वेसल क्रुज के द्वारा भागलपुर से बटेश्वरधाम(कहलगांव) तक के सफर के लिए नई सुविधा शुरु की गई है। इसके लिए प्रति व्यक्ति किराया 1199 रुपये में देने होंगे। यात्रा का सुबह 8 बजे से शुरु होगी।

इस यात्रा में आप यात्रा के साथ-साथ, सुंदर पर्यटन स्थलों, डाल्फिंन की अठखेलियां, का आनंद लें सकते हैं। इसके अलावा इस यात्रा के दौरान स्वादिष्ट व लजीज खानपान का आनंद लें सकते हैं।

इस दौरान यात्री को स्थानीय गाइड से अंग गौरव संस्कृति और उसके गौरव को जानने का मौका मिलेगा साथ ही साथ सफर के दौरान बच्चों के लिए विशेष गेम सुविधा उपलब्ध होगी, जिसमें जीतने वाले बच्चों को फ्राइज़ मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: अनंत सिंह को छोटे सरकार क्यों कहा जाता है? ललन सिंह ने खोल दिया राज; याद दिलाई पुरानी बात

Bihar Politics: चुनाव के बीच सम्राट चौधरी ने उड़ाई लालू-तेजस्वी की नींद, इस कद्दावर नेता को BJP में कराया शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें