Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भागलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: कुख्यात बदमाश मोहना ठाकुर को किया गिरफ्तार, अपराधी पर घोषित था 50 हजार का इनाम

पुलिस ने दियारा के कुख्यात 50 हजार के इनामी बदमाश मोहना ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। दियारा में मोहना के छिपे होने की सूचना पर कटिहार पुलिस ने घेराबंदी की थी। जिसके बाद मोहना भागलपुर की ओर भागा था। सदर एसडीपीओ शशि शंकर कुमार ने बताया कि कटिहार और भागलपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कुख्यात को गिरफ्तार किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 09:50 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: कुख्यात बदमाश मोहना ठाकुर को किया गिरफ्तार, अपराधी पर घोषित था 50 हजार का इनाम

जागरण संवाददाता, कटिहार (भागलपुर)। पुलिस ने दियारा के कुख्यात 50 हजार के इनामी बदमाश मोहना ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। दियारा में मोहना के छिपे होने की सूचना पर कटिहार पुलिस ने घेराबंदी की थी। जिसके बाद मोहना भागलपुर की ओर भागा था।

सदर एसडीपीओ शशि शंकर कुमार ने बताया कि कटिहार और भागलपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कुख्यात को गिरफ्तार किया गया। पिछले वर्ष दियारा में गैंगवार की घटना के बाद से मोहना फरार था। गैंगवार की घटना में पांच की मौत हुई थी।

ये भी पढ़ें- BMP Jawan Murdered: बिहार मिलिट्री पुलिस के जवान की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम; छुटी पर आया था अमन कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार में सनसनीखेज वारदात: पुरानी रंजिश में अधेड़ को मारी गोली, दिनदहाड़े बोलेरो कार को घेरकर दिया वारदात को अंजाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर