Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: मॉल के बेसमेंट में गंदा काम! छापेमारी करने पहुंची पुलिस के भी उड़े होश; 2 युवतियों सहित 4 गिरफ्तार

भागलपुर के एक मॉल के बेसमेंट में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया। मॉल मालिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मॉल में बने केबिनों से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं। सिटी एसपी के रामदास ने बताया कि स्थानीय लोगों ने मॉल में अनैतिक कार्य होने की सूचना दी थी जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 28 Sep 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर में मॉल के बेसमेंट में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर के तातारपुर थानाक्षेत्र में आशानंदपुर स्थित एक मॉल के बेसमेंट में चल रहे देह व्यापार के धंधे का शुक्रवार को पुलिस ने भंडाफोड़ किया। धंधा करने के आरोप में मॉल मालिक दिलीप कुमार सिंह के अलावा दो युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया है।

मॉल में बनाए गए केबिनों से आपत्तिजनक सामान व टेबलेट बरामद किए गए। बताया गया कि इन्हीं विशेष केबिनों में ग्राहकों को बुलाकर लड़कियां उपलब्ध कराई जाती थी।

स्थानीय लोगों ने दी थी अनैतिक कार्य की सूचना

सिटी एसपी के रामदास ने इसकी जानकारी शुक्रवार को मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि एसएसपी आनंद कुमार को स्थानीय लोगों ने मॉल में अनैतिक कार्य होने की सूचना दी थी। जिसके सत्यापन के लिए तातारपुर की प्रशिक्षु डीएसपी थानाध्यक्ष रीता कुमारी के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच के लिए लगाया गया।

सादे लिबास में पहुंची थी पुलिस

रीता कुमारी अन्य महिला पुलिस पदाधिकारियों के साथ सादे लिबास में वहां पहुंचीं तो कई चौंकाने वाली जानकारियां मिलीं। सूचना पुष्ट होने के बाद प्रशिक्षु डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बेसमेंट में छापेमारी की।

इस दौरान केबिन संख्या एक और तीन में क्रमशः अमर कुमार दास उर्फ अमित और राहुल कुमार साह के साथ एक-एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गईं। गिरफ्तार युवतियों ने देह व्यापार में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है।

यह भी पढ़ें: Gaya News: गया में दिहाड़ी मजदूर को 2 करोड़ का आयकर का नोटिस, देखते ही चकराया माथा; मामला जान रह जाएंगे हैरान

Bageshwar Dham: 'अंसारी नाम के कई आतंकवादी, लेकिन...', सपा MP अफजाल पर क्यों भड़क गए धीरेंद्र शास्त्री

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें