Move to Jagran APP

Bhagalpur: प्‍यार चढ़ा परवान तो पति और बच्‍चे को छोड़कर महिला प्रेमी संग फरार, दूसरे दिन गांव लौटने पर स्‍वजनों ने पीटा

प्‍यार परवान चढ़ा तो एक बच्‍चे की मां पति को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई। दो दिन बात दोनों गांव लौटे। इस बीच महिला के स्‍वजनों ने उसकी पिटाई कर दी। मामला भागलपुर के सुल्‍तानगंज इलाके की है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Fri, 15 Apr 2022 07:25 AM (IST)Updated: Fri, 15 Apr 2022 07:25 AM (IST)
प्‍यार परवान चढ़ा तो एक बच्‍चे की मां पति को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई।

संवाद सूत्र, बाथ (सुल्तानगंज)। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गनगनियां पंचायत की एक महिला पति को छोड़ प्रेमी युवक के साथ चार साल की पुत्री को लिये फरार हो गई। दोनों प्रेमी-प्रेमिका जब गांव वापस आए तो दूसरे दिन पंचायत हुई। उसमें स्वजनों ने दोनों को खूब पीटा। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस ने पहुंचकर दोनों को कब्जे में ले लिया।

  • -प्रेमी के साथ भागी एक बच्चे की मां, लौटी तो स्वजनों ने कूटा
  • - जख्मी प्रेमिका की रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज में हुआ इलाज
  • -जनप्रतिनिधि व पुलिस की पहल पर प्रेमिका अपने पति के साथ गई घर

गंभीर हालत में महिला को सुल्‍तानगंज अस्‍पताल में कराया गया भर्ती 

प्रेमिका के गंभीर रूप से जख्मी होने कारण रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज में उसका इलाज कराया गया। इधर स्वजनों के कथनानुसार सात वर्ष पहले महिला अपने ही टोले के स्वजाति लड़के से प्यार कर बैठी। लेकिन दोनों के प्रेम-प्रसंग का जब स्वजनों को पता चला तो पंचायत करके लड़की की दूसरी जगह शादी करा दी गई। बाद में वह चार साल की पुत्री को साथ लेकर तीन महीने पहले प्रेमी के साथ भाग गई।

देर शाम अपने पति के घर लौटी महिला 

लड़की पक्ष व ग्रामीणों के दवाब पर प्रेमी के घरवालों ने लड़की को उनके हवाले कर दिया। बाद में प्रेमी बल्लभगढ़ मजदूरी करने चला गया और लड़की अपने पति के साथ दिल्ली चली गई। इसके बाद प्रेमिका बीते चार अप्रैल को पति को छोड़ फिर से प्रेमी के पास पहुंच गई। बुधवार अल सुबह जब वह अपने गांव आई तो गुरुवार को दोनों को लेकर पंचायत करने की बात तय हुई। पंचायत शुरू होने के पहले ही आक्रोशित स्वजनों ने प्रेमी-प्रेमिका के साथ जमकर मारपीट कर दी। इसके बाद इलाज के उपरांत पंचायत के जनप्रतिनिधि व थाना पुलिस की पहल पर देरशाम प्रेमिका अपनी पुत्री को लेकर पति के घर चली गई।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.