Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey का फंदे से झूलता मिला शव, फिल्म निर्माता चंद्रमणि से शादी के बाद डिप्रेशन में थी अदाकारा

Amrita Pandey Committed Suicide भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने शनिवार को फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक अमृता पांडेय फिल्म निर्माता-निर्देशक चंद्रमणि से शादी के बाद से डिप्रेशन में चल रही थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस हर एक बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 28 Apr 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
भोजपुरी अदाकारा अन्नपूर्णा ने फंदे से लटक दे दी जान। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Amrita Pandey Committed Suicide । भोजपुरी अदाकारा अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय ने शनिवार को फंदे से लटक खुदकुशी कर ली। फिल्म निर्माता-निर्देशक पति चंद्रमणि से रिश्ते में दरार के कारण वह दो साल से डिप्रेशन में थी।

घटना आदमपुर घाट रोड स्थित दिव्यधाम अपार्टमेंट में घटी। अमृता के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस घटनास्थल के वैज्ञानिक जांच में जुट गई है।

स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। अमृता पांडेय का शव खुले कमरे से बरामद किया गया है। पुलिस हर एक बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है। परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज करने की कवायद शुरू की जाएगी।

18 अप्रैल को छोटी बहन की शादी में मुंबई से पहुंची थी भागलपुर

अन्नपूर्णा अपनी छोटी बहन की शादी में हिस्सा लेने के लिए मुंबई से भागलपुर पहुंची थीं। स्वजनों के मुताबिक, वह बहन की शादी में काफी खुश नजर आ रही थी।

अन्नपूर्णा ने मुंबई में ही फिल्म निर्माता-निदेशक चिंतामणि के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद कोर्ट मैरिज कर लिया था।

डिप्रेशन में चल रही थी अमृता पांडेय

शादी के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ जाने की वजह से वह कुछ महीनों से डिप्रेशन में चली गई थी। अमृता पांडेय के डिप्रेशन का यह आलम था कि अपने घर में अपनी दिनचर्या को लेकर भी खुद से गुस्सा करने लगती और सिर तक पीटने लगती थी। पिता के गुजर जाने के बाद मां ही अभिभावक के रूप में बची हैं।

यह भी पढ़ें: Bihar News: तीसरे चरण से पहले नीतीश ने चल दी चाल, तेजस्वी की बढ़ेगी टेंशन? कार्यकर्ताओं को दे दिया ये आदेश

बिहार में जवानों से भरी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 2 की मौत; एक दर्जन से अधिक घायल

Rohini Acharya : रोहिणी के लिए जी-जान से जुटे लालू, आनन-फानन में फिर पहुंच गए सारण; RJD नेताओं को सौंप दिया ये काम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें