Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: जमीन खरीद के नाम पर लाखों की ठगी, आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जमीन खरीद के नाम पर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। गलत नीयत से षड्यंत्र रचकर जमीन की खरीद के नाम धोखाधड़ी कर फर्जी कागजात तैयार कर धोखे में रखकर लाखों रुपये की ठगी कर ली गई है। पीड़ित ने आठ लोगों को नामजद करते प्राथमिकी दर्ज कराई है। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Uday Chandra Jha Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 11 Jan 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज। बिहार के भागलपुर जिले में असियाचक पंचायत के नोनसर निवासी मनोज कुमार सिंह ने जमीन बिक्री के नाम पर फर्जीवाड़ा का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। दर्ज नामजद मामले में लाखों रुपये ठगी करने का आरोप लगाया गया है।

इसमें बताया गया है कि गलत नीयत से षड्यंत्र रचकर जमीन की खरीद के नाम धोखाधड़ी कर फर्जी कागजात तैयार कर धोखे में रखकर लाखों रुपये की ठगी कर ली गई है। पीड़ित ने आठ लोगों को नामजद करते प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अपशब्द बोलने, मारपीट और धमकी देने का आरोप

आवेदन में बताया गया कि नोनसर मौजा में एक एकड़ 16.66 डिसमिल व असियाचक मौजा में 54.66 डिसमिल जमीन बिक्री करने के मामले में धोखाधड़ी कर रुपयों की ठगी कर ली गई है। इसमें अपशब्द बोलने, मारपीट व धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।

थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने बताया कि पीड़ित ने आठ लोगों को नामजद करते मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है।

मारपीट कर महिला को किया जख्मी

चांदन (बांका) प्रखंड के गौरीपुर पंचायत के नाड़ीबारी गांव में एक महिला के साथ मारपीट कर जख्मी करने का आवेदन थाना पहुंचा है। थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार द्वारा जांच के बाद मामला दर्ज करने का आश्वासन देकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

जख्मी रीता देवी का आरोप है कि गुरुवार सुबह सात बजे जब वह अपने घर के दरवाजे पर बैठी थी। उसी समय उसी के गांव के धनेश्वर दास और उसकी पत्नी रुक्मिणी देवी मेरे साथ लाठी डंडे से मारपीट करने लगी।

इससे वह बेहोश हो गयी। उसे बेहोशी की हालत में देख कर उसका छोटा बेटा अपनी मां को बचाने आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम

देहरादून में डकैती का मामला... बेउर से गिरफ्तार शशांक ने पुलिस के सामने उगले कई राज, सामने आया एक करोड़ का ऐंगल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर