Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भागलपुर में पिता ने ही उजाड़ दिया बेटी का सुहाग, मां बनते ही दामाद को मार दी गोली

भागलपुर के गोराडीह में एक पिता ने अपने ही बेटी का सुहाग उजाड़ दिया। गर्भवती बेटी के प्रसव के दिन ही उसके पिता ने अपने दामाद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद ससुर ने शव को ठिकाने लगा दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 24 घंटे के भीतर ही वारदात का खुलासा कर दिया।

By Jitendra kumar PandeyEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 07 Sep 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर में एक शख्स ने अपनी ही बेटी के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, गोराडीह: जिले के घोघा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने ही बेटी का सुहाग उजाड़ दिया। शख्स ने अपने ही दामाद की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह रिश्ते में आपसी मनमुटाव को बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्यारोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, सबौर थाना क्षेत्र के शंकरपुर के रहने वाले चंदन उर्फ चंद्रशेखर की शादी आठगांवा में हुई थी। चंदन की पत्नी रूतरानी कुमारी गर्भवती थी। चंदन ने उसे प्रसव के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था।

रूतरानी ने बुधवार को अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। वहीं, दूसरी तरफ रूतरानी के पिता प्रदीप कुमार पंकज ने उसके पति और अपने दामाद को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस पूछताछ में पंकज ने बताया कि वह अस्पताल में खाना पहुंचाने के बहाने अपने दामाद चंदन को एक गाड़ी में साथ लेकर निकला था। इसके बाद उसने गाड़ी को कुरपट बहियार में एक पुलिया के पास रोक दिया। वहां उसने पहले से एक पिस्टल छिपा रखा था।

गाड़ी से उतरकर उसने चंदन के कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही चंद्रशेखर की मौत हो गई। इसके बाद लाश को ठिकाना लगाने के लिए वह गाड़ी लेकर गोराडीह मोहनपुर रोड चला गया, जहां उसने सड़क किनारे लाश को फेंक दिया।

पुलिस को पंकज ने बताया कि लाश को ठिकाने लगाने के बाद उसने गाड़ी धुलवाने के लिए एक गैरेज में दे दिया। उसे नहीं पता था कि उसके दामाद का मोबाइल गाड़ी में ही छूट गया था।

गाड़ी की सफाई के दौरान गैराज के एक कर्मचारी को मोबाइल मिल गया। गौरतलब है कि मोबाइल मिलने के बाद ही पंकज का पर्दाफाश हुआ। चंदन के मोबाइल के लोकेशन से पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्या का खुलासा कर दिया।

ये भी पढ़ेंः पूजा करके लौट रहे पति-पत्नी को पुलिस की गाड़ी ने रौंदा, वायरल हो रहा वीडियो

चंदन के भाई जितेन्द्र मंडल के बयान पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। खुलासे के बाद पुलिस ने चंदन के घर से ही हत्यारे ससुर को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने पंकज के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर