Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: सड़क किनारे बदल रहे थे पंक्चर हुए ऑटो का चक्का, तभी तेज रफ्तार वाहन ने कुचला; तीन की मौत

Bihar Crime भागलपुर के जाह्नवी चौक के पास पंक्चर हुए ऑटो का चक्का बदल रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। सूचना मिलते ही परिजन तीन बजे जेएलएनएमसीएच पहुंचे। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। वहां से उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। घटना शनिवार रात करीब एक बजे की है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 11:16 AM (IST)
Hero Image
सड़क किनारे बदल रहे थे पंक्चर हुए ऑटो का चक्का, तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा। फोटो जागरण

 जागरण संवाददाता, नवगछिया (भागलपुर)। Bihar Road Accident: विक्रमशिला सेतु (Vikramshila Bridge) और जाह्नवी चौक के बीच पंक्चर ऑटो का चक्का(Bihar बदल रहे चार लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत(Bihar Road Accident) हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी है। उसे जेएलएनएमसीएच (JLNMCH hospital) में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान खगड़िया जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र के ठुठ्ठी सिराजपुर निवासी गंपू सिंह (40), करना के सुधीर सिंह (40) व नौरंगा निवासी मोहम्मद अंजीम बैठा (40) के रूप में हुई है। जख्मी सिकंदर सिंह (50) भी करना का ही रहने वाला है।

पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया

मृतक सुधीर के बड़े भाई प्रीतम ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब एक बजे की है। सूचना मिलते ही वे लोग तीन बजे जेएलएनएमसीएच (JLNMCH Hospital) पहुंचे।

मो. अंजीम बैठा का नवगछिया में पोस्टमार्टम कराया गया। गंपू और सुधीर के शव को रविवार दोपहर डेढ़ बजे पोस्टमार्टम(Hospital News)) के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज (Bhagalpur Medical College) भेज दिया गया।

कैसे घटी घटना ?

परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम सात बजे गंपू और अंजीम ऑटो लेकर (Bihar Crime news) बैंगन लाने के लिए निकले। बैंगन लोड करने के बाद रात करीब 10 बजे दोनों ऑटो लेकर सुल्तानगंज जाने लगे। विक्रमशिला (Bihar news) सेतु और जाह्नवी चौक के बीच गंपू का ऑटो पंक्चर हो गया।

वह उसे सड़क किनारे खड़ा कर चारों का चक्का बदलने लगे। तभी नवगछिया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उन लोगों को कुचल (Bihar Police) दिया।

यह भी पढ़ें - Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, महिला को बचाने गए ATS जवान को मारी

यह भी पढ़ें - Bihar: बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे नक्सली, गया में प्लांट किया गया 22 किलो IED और हथियार बरामद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर