Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: नवगछिया में बस चलाते हुए बिगड़ी ड्राइवर की तबीयत, 20 फीट खाई में उतरी बस; मच गई चीख-पुकार

परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रमशिला पहुंच पथ पर जगतपुर के समीप शनिवार सुबह करीब 1030 बजे भागलपुर से सहरसा जाने वाली यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक की चलती बस में अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके कारण बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बंद एक दुकान को रौंदते हुए बाई तरफ 20 फीट नीचे खाई में उतर गई। बस में करीब 18 से अधिक यात्री सवार थे।

By Lalan RaiEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 17 Dec 2023 12:39 AM (IST)
Hero Image
Bihar News: नवगछिया में बस चलाते हुए बिगड़ी ड्राइवर की तबीयत, 20 फीट खाई में उतरी बस; मच गई चीख-पुकार

संवाद सूत्र, नवगछिया (भागलपुर)। परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रमशिला पहुंच पथ पर जगतपुर के समीप शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे भागलपुर से सहरसा जाने वाली यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

चालक की चलती बस में अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके कारण बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बंद एक दुकान को रौंदते हुए बाई तरफ 20 फीट नीचे खाई में उतर गई। बस में करीब 18 से अधिक यात्री सवार थे। सभी बाल-बाल बच गए।

बस चालक के हाथ-पांव हो गए थे सुन्‍न 

बताया जा रहा है कि चलती बस में अचानक चालक का हाथ-पांव सुन्न हो गया। गनीमत रही कि बस तेज रफ्तार में नहीं थी। इस कारण यात्रियों को अधिक चोटें नहीं आईं। कुछ यात्री आंशिक रूप से जख्मी हुए हैं।

बस के खाई में उतरते ही अफरातफरी मच गई। सभी यात्री बस में रोने-चिल्लाने लगे। बस चालक की तत्परता से बस नहीं ईपलटी। वरना बड़ा हादसा होने से टाला नहीं जा सकता था।

चालक को अनुमंडल अस्‍पतला भेजा गया

घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठी हो गई। परबत्ता थानाध्यक्ष योगेश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और बीमार चालक सहरसा निवासी संजीत कुमार को अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेजा।

परबत्ता थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने कहा कि बस चालक की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से बस खाई में उतर गई। सभी यात्री सुरक्षित अन्य वाहन से घर निकल गए। ठंड के कारण चालक को लकवा जैसी स्थिति हो जाने से हाथ पांव सुन्न हो गए थे। चालक का इलाज अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में चल रहा है। बस को जब्त कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - BPSC Teacher: नवनियुक्त्त शिक्षकों की मुश्किलें बढ़ीं, अब एक और जांच प्रक्रिया से गुजरना होगा, बनाई गई कमेटी

यह भी पढ़ें - Tejashwi Yadav को सता रही PM मोदी की चिंता! संसद सुरक्षा चूक पर Amit Shah से मांग लिया जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर