Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News : अगवा किए गए प्रधानाध्यापक उपेंद्र प्रसाद सिंह 8वें दिन सकुशल बरामद, स्वजनों ने ली चैन की सांस

Bihar News बिहार के जमुई जिले से किडनैप किए गए प्रधानाध्यापक उपेंद्र प्रसाद सिंह की आठवें दिन सकुशल बरामदगी कर ली गई है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इधर स्वजन बेहद खुश हैं। बता दें कि इस अपहरण केस में 15 लाख की फिरौती मांगी गई थी।

By Shivam BajpaiEdited By: Updated: Fri, 15 Jul 2022 08:09 PM (IST)
Hero Image
Bihar News- सकुशल बरामद किए गए उपेंद्र।

जागरण संवाददाता, जमुई: आठवें दिन चंद्रमंडी शैक्षणिक अंचल अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय बाघमारा के प्रधानाध्यापक उपेंद्र प्रसाद सिंह को पुलिस ने बांका जिले के बेलहर इलाके से बरामद कर लिया है। हालांकि, पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि शुक्रवार की शाम सात बजे के करीब बढ़ते पुलिस दबिश के कारण बेलहर इलाके में अपराधियों ने शिक्षक को मुक्त कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ उसे चंद्रमंडी थाना लाया जा रहा है। बताया जाता है कि पिछले दो-तीन दिनों से पुलिस और अर्धसैनिक बलों के साथ उस इलाके में लगातार छापेमारी अभियान चला रहे थे। झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ,चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी एवं चंद्रमंडी थाना अध्यक्ष बृजभूषण सिंह लगातार टेक्निकल सेल की मदद से छापेमारी कर रहे थे। जिससे घबराकर अपराधियों ने शिक्षक को मुक्त कर दिया है।

यह भी पढ़ें: शातिर डीएसपी रंजीत रजक के जीतन राम मांझी से थे खास संबंध...बीपीएससी पेपर लीक से पहले भी किए कई कांड

बताते चलें कि बीते शुक्रवार को विद्यालय से अपने घर जाने के दौरान शिक्षक उपेंद्र प्रसाद सिंह का अपहरण कर लिया गया था और अपहर्ताओं ने उनके घर फोन कर कई बार 15 लाख रुपए फिरौती की रकम मांगी थी। इधर प्रधानाध्यापक की बरामदगी की खबर सुनते ही प्रधानाध्यापक के परिजनों ने चैन की सांस ली है। वहीं, पुलिस टीम काउंसलिंग के बाद उपेंद्र प्रसाद से अपराधियों के बारे में पूछताछ करेगी। केस के बाबत ऐसा कहा जा रहा है कि उनका अपहरण कैसे हुआ? अपराधियों ने उन्हें किस तरह टॉर्चर किया आदि पर भी पुलिस का फोकस रहेगा। 

यह भी पढ़ें: जमुई में अनोखी शादी: टार्च की रोशनी में लोअर पहन भाई ने बहन की मांग पर भर दिया सिंदूर, बहुत अजीब मोड़ पर फंस गया ये रिश्ता