Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SSP आनंद कुमार का एक्शन! 17 दारोगा को मिली नई जिम्मेदारी, चुनाव से पहले पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल

एसएसपी आनंद कुमार पूरे एक्शन में नजर आ रहे हैं। उन्होंने 17 दारोगा को विभिन्न थानों में नई जिम्मेदारी सौंपी है। पुलिस विभाग में चुनाव से ठीक पहले बड़ा फेरबदल किया गया है। अर्जुन प्रसाद को डीसीसी का प्रभारी बनाया गया है। राकेश कुमार गुप्ता शिवनारायण सिंह प्रथम सहायक अवर निरीक्षक राजाराम सिंह और अवर निरीक्षक रमेश चौधरी को बाखरपुर थाने की अनुसंधान इकाई में भेजा गया है।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 14 Mar 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
SSP आनंद कुमार का एक्शन! 17 दारोगा को मिली नई जिम्मेदारी, चुनाव से पहले पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल

जागरण संवाददाता, भागलपुर। जिला पुलिस बल में पुलिस केंद्र और थानों में तैनात 27 अवर निरीक्षकों को एसएसपी आनंद कुमार ने विभिन्न थानों में नई जिम्मेदारी दी है। पुलिस केंद्र में तैनात अवर निरीक्षक शकील हाशमी को तातारपुर थाने का सहायक थानाध्यक्ष बनाया गया है।

अर्जुन प्रसाद को डीसीसी का प्रभारी बनाया गया है। राकेश कुमार गुप्ता, शिवनारायण सिंह प्रथम, सहायक अवर निरीक्षक राजाराम सिंह और अवर निरीक्षक रमेश चौधरी को बाखरपुर थाने की अनुसंधान इकाई में भेजा गया है। अवर निरीक्षक राहुल कुमार को मोजाहिदपुर थाने की अनुसंधान इकाई में भेजा गया है।

वहीं, अवर निरीक्षक कन्हैया कुमार द्वितीय और सहायक अवर निरीक्षक को पुलिस केंद्र से औद्योगिक थाने की अनुसंधान इकाई में भेजा गया है। सहायक अवर निरीक्षक शत्रुधन कुमार चौधरी को कहलगांव के प्रशिक्षु एएसपी कार्यालय में तैनात किया गया है। सहायक अवर निरीक्षक शंकर कुमार यादव को पुलिस केंद्र से सजौर थाने की अनुसंधान इकाई में तैनात किया गया है।

अवर निरीक्षक विक्रम कुमार को पीरपैंती थाने से मोजाहिदपुर थाने की अनुसंधान इकाई में भेजा गया है। संतोष कुमार को इआरएसएस ग्रिड छह से हबीबपुर थाने की अनुसंधान इकाई में भेजा गया है। ललमटिया थाने में तैनात केशव चंद को बरारी थाने की अनुसंधान इकाई में तैनात किया गया है। बरारी थाने में तैनात राज कुमार को ललमटिया थाने की अनुसंधान इकाई में भेजा गया है।

पुलिस केंद्र में तैनात सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह को तातारपुर थाने की अनुसंधान इकाई में तैनात किया गया है। इसी तरह गोविंद झा को यातायात थाने से इआरएसएस ग्रिड छह भेजा गया है।

जनक कुमार सिंह को पीरपैंती से एनटीपीसी थाने, सृष्टि कुमारी को रसलपुर थाने से हबीबपुर थाना, एससीएसटी थाने में तैनात प्रीति कुमारी को रसलपुर, जगदीशपुर थाने में तैनात रूबी कुमारी को एससीएसटी थाने, हबीबपुर में तैनात श्वेता कुमारी को बरारी थाना, बरारी थाने में तैनात निधि कुमारी को जगदीशपुर थाना, हबीबपुर में तैनात प्रज्ञा कुमारी को बुद्धुचक थाना, सबौर में तैनात जया भारती को एकचारी थाना, इशाकचक थाने में तैनात पूजा कुमारी को घोघा थाना और अवर निरीक्षक पारस दास को सीआइएटी सेक्टर छह से ब्रजा टीम प्रभारी-ए बनाया गया है।

ये भी पढे़ं- चिराग पासवान या पशुपति पारस? PM Modi को किस पर ज्यादा भरोसा, BJP नेता ने बता दी अंदर की बात

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार में भाजपा का प्लान 'सहनी', सम्राट चौधरी बोले- कोई सोच भी नहीं सकता कि...