Move to Jagran APP

BPSC की परीक्षा देने जा रही युवती को पिकअप ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत; परिजनों में कोहराम

भागलपुर में एक युवती को पिकअप ने कुचल दिया। मौके पर ही युवती की दर्दनाक मौत हो गई। युवती बीपीएससी की परीक्षा देने जा रही थी। घटना स्थल पर ही पिकअप वैन छोड़ कर चालक भागने में सफल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर थाना ले आई। इधर युवती की मौत पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Fri, 15 Dec 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
BPSC की परीक्षा देने जा रही युवती को पिकअप ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
संवाद सूत्र, सुल्तानगंज। थाना क्षेत्र के कृष्णगढ़ मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह करीब 4:30 बजे बीपीएससी की परीक्षा देने जा रही युवती को बेकाबू मालवाहक वाहन ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान गनगनियां पंचायत के वार्ड संख्या तीन निवासी रामाकांत मंडल की पुत्री नीलम कुमारी के रुप में हुई है।

वहीं, घटना स्थल पर ही पिकअप वैन छोड़ कर चालक भागने में सफल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर थाना ले आई। शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया। इधर, युवती की मौत पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पूर्णिया में थी नीलम की परीक्षा

घटना के बाद स्वजनों ने बताया कि शुक्रवार को नीलम की बीपीएससी परीक्षा पूर्णिया में थी। वह सुबह करीब चार बजे घर में पूजा पाठ करने के बाद अपने भाई प्रभात कुमार के साथ भागलपुर - मुजफ्फरपुर इंटरसिटी पकड़ने के लिए बाइक से सुल्तानगंज जा रही थी, तभी अचानक कृष्णगढ़ रोड ओवरब्रिज के समीप तारापुर की दिशा से आ रही पिकअप ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उनका भाई सड़क से दूर जा गिरे और वह वहीं सड़क पर गिर पड़ी।

अनियंत्रित पिकअप उन्हें रौंदते हुए निकल गई। घटना देखकर आसपास के लोग दौड़ पड़े, तब तक नीलम की सांसें थम चुकी थीं, जबकि घटना में उनके भाई को हल्की चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे।

शव की दशा देखने के बाद हर कोई विचलित हो उठा। हादसे के चलते काफी देर तक वहां पर आवागमन ठप रहा। बाद में पुलिस ने मृतका नीलम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Aurangabad News: युवती का अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में नाबालिग गिरफ्तार, मोबाइल फोन जब्त

ये भी पढ़ें- बिहार में अतीक अहमद जैसा हत्याकांड, दानापुर में पेशी के दौरान 'छोटे सरकार' को गोली से उड़ाया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।