Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Bijli Bill: बिजली विभाग का अजब कारनामा! एक महीने का भेजा 37 लाख बिल, उपभोक्ता के उड़े होश!

Bihar Bijli Bill बिहार के भागलपुर में बिजली विभाग का एक और कारनामा सामने आया है। विभाग द्वारा एक किसान को 37 लाख की बिजली बिल भेजा गया है। उपभोक्ता का कहना है कि मेरे घर में एक किलोवाट का घरेलू कनेक्शन है। बावजूद बिजली विभाग के द्वारा इतनी भारी भरकम बिल भेजा गया है और बिजली भी काट दी गई है।

By Shailendra Thakur Edited By: Shashank Shekhar Updated: Wed, 03 Apr 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
Bihar Bijli Bill: बिजली विभाग का अजब कारनामा! एक महीने का भेजा 37 लाख बिल

संवाद सूत्र, शाहकुंड। भागलपुर के शाहपुर प्रखंड के गोबरांय गांव के किसान गणेश मंडल को मार्च माह का बिजली बिल 37 लाख 48 हजार 923 रुपये आने पर किसान हतप्रभ है।

इस बावत किसान गणेश मंडल ने बताया कि मेरे घर में एक किलोवाट का घरेलू कनेक्शन है। बावजूद बिजली विभाग के द्वारा इतनी भारी भरकम विल भेजा गया है और बिजली भी काट दी गई है। बिल सुधरवाने के लिए चार दिन से बिजली विभाग के कार्यालय का चक्कर लगा रहा हूं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

वहीं, ग्रामीण सुदर्शन भास्कर ने बताया कि बिजली विभाग के द्वारा पूर्व में भी इस तरह का बिल भेजा गया था। ग्रामीण जनता को बिजली विभाग के द्वारा बिना वजह परेशान किया जाता है।

बिजली विभाग के सहायक अभियंता ने क्या कुछ कहा 

उपभोक्ता गणेश मंडल ने बताया कि इतना बिल देखकर मैं हतोत्साहित हो गया हूं। वहीं, इस समस्या को लेकर बिजली विभाग के सहायक अभियंता रंजीत कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि तकनीकी गड़बड़ी के कारण इस तरह का बिल भेजा गया है।

राजस्व विभाग के कनीय अभियंता आशीष कुमार को बिल सुधरवाने का निर्देश दिया गया है। साथ ही किसान गणेश मंडल का बिजली चालू करवाने को भी कहा गया है। जल्द ही बिल सुधार कर ठीक कर दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें- 

छात्र बने गुरुजी... मास्टर साहब नदारद, KK Pathak के राज में ये क्या? पूछने पर प्रिंसिपल ने दिया गजब का जवाब

Pappu Yadav : पूर्णिया सीट पर खत्म हुई खींचतान? पप्पू के सवाल पर तेजस्वी यादव के दो टूक जवाब से अटकलें तेज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें