Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident In Bhagalpur: अकबरनगर में हादसा!... बोरिंग से टकराई बाइक, आर्मी जवान सहित दो की मौत व एक जख्मी

सोमवार को देर रात थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर स्थित बाईपास के समीप हुए सड़क हादसा हुआ और इस हादसे एक बाइक पर सवार तीन लोगों में दो लोगों की मौत हो गई जिसमें एक आर्मी के जवान भी शामिल है। वहीं एक अन्य युवक बुरी तरह जख्मी है और इसका इलाज जेएलएनएमसीएच में हो रहा है। तीनों बाइक पर सवार होकर अकबरनगर की ओर आ रहे थे।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Tue, 05 Mar 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
अकबरनगर में बोरिंग से बाइक टकराने की दुर्घटना में दो लोगों की हुई मौत (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, अकबरनगर। Accident In Akbarnagar: थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर स्थित बाईपास के समीप सोमवार को देर रात हुए सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार तीन लोगों में दो लोगों की मौत हो गई।

इसमें एक आर्मी के जवान सहित दो लोगों की मौत हुई है। जबकि एक अन्य युवक बुरी तरह जख्मी हो गया है। जिसका इलाज जेएलएनएमसीएच में हो रहा है।

ऐसे हुई घटना

जानकारी के अनुसार अकबरनगर शाहकुंड एसएच 85 पर एक बाइक पर सवार तीन युवक सवार होकर अकबरनगर की ओर आ रहे थे।

इस दौरान श्रीरामपुर स्थित बाईपास के समीप सड़क किनारे लगे बोरिंग में अचानक अनियंत्रित होकर टकरा गया। इस टक्कर में एक आर्मी जवान सहित दो की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार एक अन्य बुरी तरह जख्मी हो गया।

मृतक की हुई पहचान

मृतक की पहचान अकबरनगर थाना क्षेत्र के हरीयो गांव निवासी आर्मी जवान मोनू कुमार व एक छात्र पल्लव के रूप में हुई है। जबकि जख्मी युवक दीपक कुमार है। सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं जख्मी युवक जेएलएनएमसीएच में इलाजरत है। एक ही गांव के दो युवकों के मौत के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढे़ं-

नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने वाले को 20 वर्ष की जेल, कोर्ट ने बिहार सरकार को दे दिया ये आदेश

Bihar Crime: शराब बेचने के सवाल पर दो तस्करों के बीच जमकर हुई फायरिंग, चार जख्मी; जांच में जुटी पुलिस