Move to Jagran APP

Chirag Paswan Wedding: कौन होगा चिराग पासवान का लाइफ पार्टनर, कब बजेगी रामविलास पासवान के घर में शहनाई?

Chirag Paswan Wedding बिहार की राजनीति में युवा और हैंडसम चिराग पासवान कब शादी करेंगे? उनका लाइफ पार्टनर कौन होगा? नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी के बाद जमुई सांसद सह लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग की ओर जनता चर्चा तेज कर चुकी है। खासकर युवाओं में...

By Shivam BajpaiEdited By: Updated: Thu, 07 Jul 2022 06:56 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं चिराग पासवान।
आनलाइन डेस्क, भागलपुर: चिराग पासवान की शादी (Chirag Paswan Wedding) के बारे में लगातार इंटरनेट मीडिया यूजर्स सर्च करते आए हैं। बिहार की राजनीति में युवा बैचलर में उनका नंबर सबसे पहले लिया जाता है। युवा बिहारी चिराग पासवान... अपने इंटरनेट मीडिया के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर भी उन्होंने यही लिख रखा है। कभी बालीवुड में कदम रखने वाले चिराग पासवान सबसे हैंडसम भी हैं। उनकी पर्सनालिटी चाहे नायक हो या नेता, सभी जगह फिट बैठती है। ऐसे में चर्चा तेज है कि कौन उनका लाइफ पार्टनर होगा? वे किसके साथ शादी करेंगे। 

चिराग में हैं कई खूबियां 

बहुत कम लोगों को पता है कि चिराग पासवान फैशन डिजाइनर भी हैं। उन्होंने कंप्यूटर साइंस से पढ़ाई की है। बालीवुड में एंट्री से पहले चिराग पासवान ने माडलिंग भी की। फिल्म 'मिले न मिले' में काम मिलते ही उनकी फिल्म जगत में एंट्री हो गई। 2011 में आई इस फिल्म में चिराग पासवान के अलावा कंगना रनौत और नीरू बाजवा और सागरिका घाटगे लीड रोल में थे। इस फिल्म के बाद चिराग ने आगे कदम बढ़ाया और 2014 में बिहार की राजनीति में कदम रखे। यहां उन्होंने सफलता हासिल की और जमुई से सांसद बन गए।

Chirag Paswan Marriage: बड़ी मम्मी को इंतजार...चर्चा तेज 

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की शादी के चर्चे उस समय तेज हो गए। जब उनकी बड़ी मम्मी राजकुमारी देवी से बेटे की शादी के बारे में सवाल किया गया। उन्होंने कहा कि हां, चिराग की शादी का इंतजार है। बेटे की शादी में जमकर जश्न होगा। वो जल्द से जल्द शादी करें, ऐसी इच्छा उनकी भी है। चिराग की बड़ी मम्मी ने कहा कि बेटा हमेशा परिवार को जोड़ने का काम करता है। मेरा भी बहुत ख्याल रखता है। मुझे दवाइयां भी भिजवाता है। राजकुमारी देवी ने कहा कि चिराग जब भी शहरबन्नी आए... उनकी शादी को लेकर भी चर्चा होती है।

गूगल पर सर्च किया गया- चिराग पासवान का अफेयर 

गूगल पर चिराग पासवान की शादी के अलावा उनके अफेयर के बारे में भी सर्च किया जाता रहा है। तेजस्वी यादव की शादी के बाद चिराग पासवान के अफेयर कीवर्ड्स तेजी के साथ सर्च किया गया। बता दें कि बालीवुड में कदम रखने वाले चिराग की लाइफ में उन दिनों ऐसी चर्चा थी कि उनकी नजदीकियां पंजाबी फिल्मों की फेसम अभिनेत्री नीरू बाजवा के साथ हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से अलविदा कह चुके चिराग की इस चर्चा के पन्ने भी उन्हीं दिनों क्लोज हो गए थे। अब चिराग कब और किसके साथ शादी करेंगे? ये सवाल भी है और लोगों में सस्पेंस भी। कौन होगा उनका लाइफ पार्टनर... ये तो आने वाले दिन बताएंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।