Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: खत्म होने वाला है इंतजार! दोबारा शुरू होने जा रही 'क्रूज सेवा', इस दिन मिलेगी हरी झंड़ी

भागलपुर शहरवासी प्रतिदिन दैनिक डाल्फिन सैंचुरी यात्रा (फेरी सेवा) का आनंद ले सकेंगे और रविवार को क्रूज संचालक निखिल कुमार एमवी राजेंद्र प्रसाद ने क्रूज प्रेसवार्ता करके जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुरक्षा मानकों का पूरा ध्यान रखा गया है और इसके साथ ही उन्होंने बताया कि क्रूज के परिचालन के दौरान दो कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। वहीं 10 तारीख को महिला सम्मान समारोह का आयोजन होगा।

By Sanjay Singh Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 04 Mar 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
भागलपुर में फिर से शुरू होगी जा रही क्रूज सेवा (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, भागलपुर। क्रूज सेवा फिर से शुरू होने जा रही है। शहरवासी प्रतिदिन दैनिक डाल्फिन सैंचुरी यात्रा (फेरी सेवा) का आनंद ले सकेंगे। क्रूज संचालक निखिल कुमार ने रविवार को एमवी राजेंद्र प्रसाद क्रूज प्रेसवार्ता करके जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा मानकों का पूरा ध्यान रखा गया है। इसके साथ ही बताया कि क्रूज के परिचालन के दौरान दो कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। 10 तारीख को महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।

20 को होगा द क्रूज रन-वे वीक का आयोजन

फिर 20 तारीख को द क्रूज रन-वे वीक का आयोजन किया जाएगा। जिसमें विभिन्न शहरों से मॉडल, मेकअप आर्टिस्ट की प्रतियोगिता होगी। माह के अंत तक क्रूज पर रेस्टोरेंट और मीटिंग हॉल की व्यवस्था सुचारू हो जाएगी। आगंतुक विभिन्न व्यंजनों का आनंद ले सकेंगे। जिसमें बफेट माकटेल खास होगा।

इसके अतिरिक्त क्रूज पर बर्थडे पार्टी, शादी, मेहंदी, हल्दी, काफी डेटिंग, म्यूजिक शो, सांस्कृतिक नृत्य और मूवी-मस्ती थिएटर शो, इंडोर गेम्स इत्यादि का आनंद लेने हेतु सुविधा उपलब्ध होगी। ऐसी व्यवस्था करने का प्रयास कर रहे है कि लोग गोवा सहित अन्य शहरों में जाने के अलावा यहीं पर उस जैसा आनंद ले सकेंगे।

ये भी पढ़ें-

बिहार के 156 डिग्री कॉलेजों के अनुदान पर संकट, शिक्षकों की Salary पर भी आया अपडेट

सीट बंटवारे पर बड़ा अपडेट, मांझी ने सबकुछ कर दिया क्लियर; नीतीश को लेकर फिर दे दिया बवाल मचाने वाला बयान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें