Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मम्मी को सभी लोगों ने मिलकर मार दिया...', मामा को फोन कर बेटी ने दी सूचना, पति के भाभी से थे अवैध संबंध

Bihar News नवटोलिया गांव में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मृतिका की पुत्री ने अपने ननिहाल में मामा को फोन कर सूचना दी कि मम्मी को सभी लोगों ने मिलकर मार दिया है। आरोप है कि मृतका के पति का भाभी से अवैध संबंध था जिसका उमा विरोध कर रही थी। इसके बाद ही उसकी हत्या कर दी गई।

By Rajesh BhartiEdited By: Aysha SheikhUpdated: Wed, 13 Sep 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, मामले में प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र, नारायणपुर : भवानीपुर ओपी क्षेत्र के नवटोलिया गांव में पति द्वारा पत्नी को मौत के घाट उतारने का मामला प्रकाश में आया है।

आरोप है कि पत्नी उमा देवी ने अपने पति और भाभी के बीच अवैध संबंध का विरोध किया तो उसे प्रताड़ित व मारपीट कर भूखा-प्यासा कमरे में बंद रखा गया।

उमा देवी की हत्या कर दी गई। आरोप यह भी है कि ससुराल पक्ष के द्वारा शव को गायब करने की कोशिश की जा रही थी।

मृतिका की बेटी ने मामा को दी सूचना

आवेदन में कहा गया है कि मृतका उमा देवी के पति प्रमोद मंडल का अवैध संबंध भाभी से था, जिसका उमा लगातार विरोध कर रही थी। विरोध करने पर और दहेज के लिए लगातार उसके साथ मारपीट की जा रही थी।

इसी बीच मृतिका उमा देवी (32) की पुत्री सृष्टि ने झारखंड के पाकुड़ जिले के सिंधीपाड़ा में अपने ननिहाल में मामा को फोन कर सूचना दी।

सृष्टि ने मामा से कहा कि मम्मी को सभी लोगों ने मिलकर मारपीट कर मार दिया है। उन्हें एक कमरे में पलंग के नीचे डालकर ताला लगाया हुआ है।

ससुराल पक्ष के सभी लोग घर से फरार

सूचना मिलने के बाद जब मायके पक्ष के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो एक वृद्ध सास को छोड़कर ससुराल पक्ष के सभी लोग घर से फरार थे। शव से भयानक दुर्गंध आ रही थी।

मायके पक्ष के द्वारा मामले की जानकारी भवानीपुर पुलिस को दी गई। त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष मुलायम प्रसाद यादव पुलिस बल के साथ शनिवार को घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें - Bihar: जदयू एमएलसी राधा चरण साह के आवास पर ईडी का छापा, छानबीन के लिए पहुंची 4 टीमें

ससुराल पक्ष के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

पोस्टमार्टम बाद मृतिका को उसके तीन वर्षीय एकलौते पुत्र ने अग्नि दी। घटना को लेकर मृतिका के भाई ने भवानीपुर ओपी में दस लाख रुपये दहेज की मांग के साथ हत्या करने की धमकी के साथ प्रताड़ित एवं यातना देकर ससुराल पक्ष के विरुद्ध केस किया है।

उक्त मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष मुलायम प्रसाद यादव ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर नामजदों के विरुद्ध गिरफ्तारी को लेकर संदिग्ध ठिकानों पर भवानीपुर पुलिस छापेमारी कर रही है।