Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur: लॉज की आड़ में चल रहा था देहव्‍यापार का धंधा, तीन महिला और नौ पुरुष आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए

बरारी में पुलिस की टीम ने रविवार को लॉज की आड़ में शहर में चल रहे देह व्‍यापार का खुलासा किया है। स्थानीय लोगों की सूचना पर शाम को पुलिस ने छापेमारी कर तीन महिला व नौ पुरुष को हिरासत में लिया है। पुलिस ने लॉज से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। आपत्तिजनक हालत में धराने वालों में कटिहार की तीन लड़कियां और कहलगांव के दो युवक शामिल हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 06 Aug 2023 10:12 PM (IST)
Hero Image
Bhagalpur: लॉज की आड़ में चल रहा था देहव्‍यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में तीन महिला और नौ पुरुष धराए

जागरण संवाददाता, भागलपुर: बरारी में पुलिस की टीम ने रविवार को लॉज की आड़ में शहर में चल रहे देह व्‍यापार का खुलासा किया है। स्थानीय लोगों की सूचना पर शाम को पुलिस ने छापेमारी कर तीन महिला व नौ पुरुष को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने लॉज से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। आपत्तिजनक हालत में धराने वालों में कटिहार की तीन लड़कियां और कहलगांव के दो युवक शामिल हैं।

पुलिस ने छापेमारी में लाज चालक को किया गिरफ्तार

डीएसपी, नगर अजय कुमार चौधरी, बरारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार छापेमारी करने पूरी टीम के साथ पहुंचे। छापेमारी के दौरान पुलिस ने लॉज के तीन कमरों में अलग-अलग जोड़े को मौके से लॉज संचालक ह्रदेश मिश्रा उर्फ सिंटू मिश्रा भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

आस-पास टहल रहे उसके भाई को भी पुलिस अपने साथ थाना लेकर गई है। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने बताया की लॉज में देह व्यपार की सूचना पर छापेमारी की गई, जिसमें कुछ महिला व पुरुष को पकड़ा गया है। पुलिस पुरे मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

स्थानीय लोगों के अनुसार पिछले दो वर्ष से इस लॉज में देह व्‍यापार का धंधा चल रहा था। मोहल्ले के लोगों को भी इस बात की पूरी जानकारी थी, लेकिन लॉज  संचालक के डर से कोई भी न तो इसका विरोध करता था और न ही पुलिस को इसकी सूचना दे रहा था।

सि‍ंटू ने लोगों को धमकाया

एक बार कुछ लोगों ने कुछ लोगों ने सिंटू मिश्रा से जब इस बात की शिकायत की तो वह उल्टे धमकी देने के अंदाज में बोला की कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है, जिसको जहां शिकायत करनी है कर के देख ले। लोगों का यह भी कहना है की इस खेल में कई नामचीन चेहरे इस खेल में संलिप्त थे।

इसी कारण से यह अबतक बचता आया था, लेकिन मोहल्ले का ही एक शख्स कुछ दिनों से रंगेहाथ पुलिस से पकड़वाने की फिराक में था। रविवार को जैसे ही उसे जानकारी मिली तो उसने बरारी पुलिस को उसकी सूचना दी।

मोहल्‍ले के लोगों ने बताया कि पिछले दो साल से देह व्यापार चलने के कारण समाज का माहौल बिगड़ रहा था। शहर के ही नहीं बल्कि दूर दराज से भी लोग यहां पहुंचते थे। बाहर से लड़कियां मंगाई जाती थी। दिन रात लोगों का जमावड़ा रहता था। इसकी वजह से महिलाओं और लड़कियों को घर से निकलना मुश्किल हो गया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर