Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SP सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठिकानों पर ED की छापेमारी, कई अधिकारी हुए अंडरग्राउंड; फाइल भी ले गए साथ!

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के कई ठिकानों पर शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम ने छापेमारी की। जिसके बाद भागलपुर में भी हड़कंप मच गया। यहां प्रवास कर रहे कंपनी के आधा दर्जन अधिकारी भूमिगत हो गए हैं। बता दें एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी 13 अप्रैल 2022 को सुल्तानगंज के अगुवानी पुल के बड़े हिस्से के ध्वस्त हो जाने के बाद चर्चा में आयी थी।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 19 Jul 2024 12:54 PM (IST)
Hero Image
एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठिकानों पर ED की छापेमारी

जागरण संवाददाता, भागलपुर। एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के कई ठिकानों पर शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम ने एक साथ छापेमारी की है। मनी लॉन्ड्रिंग के केस में हुई छापेमारी में टीम ने कई दस्तावेज, लैपटॉप आदि जब्त किए हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े केस में एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के कई ठिकानों पर शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम ने छापेमारी की। जिसके बाद भागलपुर में भी हड़कंप मच गया। यहां प्रवास कर रहे कंपनी के आधा दर्जन अधिकारी भूमिगत हो गए हैं।

झारखंड की तरफ निकली गाड़ी, साथ ले गए फाइल

नवगछिया और भागलपुर में मौजूद कंपनी के अधिकारियों की गाड़ी झारखंड की तरफ कूच करने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि एक कंस्ट्रक्शन साइट पर मौजूद कार्यालय से आनन-फानन में कई फाइल भी साथ ले गए हैं।

एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी 13 अप्रैल 2022 को सुल्तानगंज के अगुवानी पुल के बड़े हिस्से के ध्वस्त हो जाने के बाद चर्चा में आयी थी। तब पुल निर्माण में गुणवत्ता वाले निर्माण सामग्री को लेकर सवाल दर सवाल उठाए गए थे।

ये भी पढे़ं- ATS ग्रुप पर ED का शि‍कंजा, निवेशकों से ठगी के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत दर्ज क‍िया केस

ये भी पढ़ें- Gulab Yadav ED Raid: गुलाब यादव के खाते में 4 करोड़, घर से मिलीं कई बेशकीमती घड़ियां; 30 घंटे चली छापेमारी