Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस का एक्शन, चार आरोपितों को किया गिरफ्तार

Bhagalpur Crime बिहार के भागलपुर में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घटना के 36 घंटे के अंदर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस की तलाश तेज है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपितों ने घटना में संलिप्तता स्वीकार कर लिया है।

By Alok Kumar Mishra Edited By: Shashank Shekhar Updated: Mon, 15 Jul 2024 09:14 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाले चार आरोपित गिरफ्तार। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur Crime भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित हवाई अड्डा परिसर में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सभी आरोपित सच्चितानंद नगर के रहने वाले हैं।

गिरफ्तार आरोपितों में मितन उर्फ निती, राकेश कुमार, भोला मंडल व राम कुमार शामिल है। पूछताछ के बाद सभी आरोपितों को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया, जबकि दो अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

क्या है पूरी घटना

11 जुलाई को छात्रा अपने ब्याय फ्रेंड के साथ देर शाम हवाई अड्डा घूमने गई थी। इस बीच हवाई अड्डा परिसर में घूम रहे सच्चितानंद नगर के दो युवक उसके पास पहुंचे और मारपीट कर छात्रा के ब्याय फ्रेंड का मोबाइल छीन लिया। विरोध करने पर दोनों ने फोन कर अपने और साथियों को वहां बुला लिया। थोड़ी दूर ले जाकर हवाई अड्डा परिसर में ही चार युवकों ने छात्रा से दुष्कर्म किया, जबकि दो लड़कों ने छात्रा का हाथ-पांव पकड़ा।

घटना के बाद छात्रा और उसका ब्याय फ्रेंड अपने अपने घर चला गए। छात्रा ने माता-पिता को आपबीती सुनाई। इसके बाद तिलकामांझी थाने में छह लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और घटना में संलिप्त चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

36 घंटे के अंदर घटना का हुआ खुलासा

36 घंटे में घटना का उद्भेदन करने का दावा करते हुए सिटी एसपी मिस्टर सन्देदनराज ने सोमवार को बताया कि 13 जुलई को एक नाबालिग लड़की के साथ हवाई अड्डा मैदान में कुछ अज्ञात लड़कों के द्वारासामूहिक दुष्कर्म किए जाने और पीड़िता के मित्र के साथ मारपीट कर मोबाइल छीनने के मामले का तिलकामांझी थाने में केस दर्ज किया गया।

इसके बाद महिला थानाध्यक्ष एवं तिलकामांझी थाना के महिला पदाधिकारी समक्ष पीड़िता का बयान लिया गया, जिसकी वीडियोग्राफी कराई गई पीड़िता का मैडिकल कराया गया। पीड़िता ने बताया कि 11 जुलाई को शाम सात बजे नौ बजे के बीच की घटना बता गई।

घटना में इस्तेमाल गमछा, कपड़े जब्त किए गए

एसएसपी के निर्देश पर सिटी एसपी मिस्टर राज, डीएसपी नगर अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में एसआइटी गठित की गई। घटनास्थल की एफएसएल जांच कराई गई।

उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त गमछा, कपड़े आदि जब्त किए गए। गिरफ्तार बदमाशों ने अपराध स्वीकार कर लिया है। आरोपितों को सजा दिलाने की दिशा में कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

Bihar Crime : बिहार में महिला के साथ हैवानियत, दबंगों ने निर्वस्त्र कर पीटा; पति के मुंह में किया पेशाब

Bihar Crime: छेड़छाड़ से तंग मह‍िला ने युवक को अकेले में बुलाकर काट दिया गुप्‍तांग; कई दिनों से कर रहा था परेशान