Move to Jagran APP

बिहार के बांका में छात्रा के साथ लगातार 6 दिनों तक दुष्कर्म, मांग में सिंदूर भर जंगल में छोड़ भागा बोलेरो वाला

बिहार के बांका जिले में पुलिस के पास पहुंची छात्रा ने बताया कि जबरदस्ती बोलेरो से आए युवक ने उसे बैठा लिया और अनजान जगह ले जा पहुंचा। यहां उससे 6 दिनों तक शारीरिक संबंध बनाते हुए प्रताड़ित किया गया। इसके बाद...

By Shivam BajpaiEdited By: Updated: Mon, 19 Sep 2022 10:31 PM (IST)
Hero Image
बिहार के बांका जिले की वारदात, पीड़िता ने पुलिस को दिया आवेदन।
संवाद सूत्र, रजौन (बांका) : थाना क्षेत्र के एक गांव में एक छात्रा के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने एवं मांग में सिंदूर भर देने का मामला सोमवार को सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने एक युवक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाने को दिए आवेदन में 16 वर्षीया छात्रा ने कहा है कि पिछले दिनों वह उच्च विद्यालय पढ़ने के लिए जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक युवक ने मुझे जबरदस्ती बोलेरो वाहन पर बिठा लिया। इसके बाद आंख पर कपड़ा की पट्टी बांध कर एक अज्ञात जगह पर जाकर मेरे साथ छह दिनों तक शारीरिक संबंध बनाते हुए जबरदस्ती मांग में सिंदूर भर दिया।

इस दौरान विरोध किया तो पर मुंह में कपड़ा बांध दिया गया था। इसके बाद रविवार की देर रात को उक्त युवक ने डुमरिया के जंगल में मुझे छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद किसी तरह अज्ञात लोगों के माध्यम से घर पहुंची। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर सख्त करवाई की जाएगी।

करंट लगने से महिला की मौत

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका ): शहर के वार्ड संख्या 10 में करंट लगने से गंभीर स्थिति में एक महिला को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने जख्मी बीबी नाजो का प्राथमिक उपचार किया। स्वजन ने बताया कि बीबी नाजो घर में अकेली थी। इसी दौरान पंखा चालू करने के दौरान विद्युत प्रवाहित तार के संपर्क में आ गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और रेफरल अस्पताल लेकर आये। प्राथमिक उपचार का बाद महिला की हालत सामान्य बनी हुई है।

महिला से मारपीट, घर पर फेंका गया बम

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका) : प्रखंड क्षेत्र के बसंतपुर गांव में सोमवार को एक गर्भवती महिला के घर में घुसकर उसके साथ धक्का मुक्की करने एवं पति को हाजिर नहीं करने पर जान मारने की धमकी दी गई है। इस मामले में बीबी तारा ने थाना में आठ लोगों पर केस दर्ज कराई है। पुलिस ने दो बम बरामद किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति सलीम अंसारी के साथ हैदराबाद में रहती है। वह आठ महीने की गर्भवती होने के कारण पिछले महीने अपने घर बसंतपुर आई हुई है। इस दौरान रात्रि करीब डेढ़ बजे गांव के ही दिलीप दास दीवार तड़प कर उसके घर में घुस गया और दरबाजा खोल दिया। जिससे घर के अंदर आरोपित सजादी अंसारी, भानु अंसारी, मुकेश दास, सुरेश दास, कैलाश दास, पवन दास, बरजु दास, दिलीप दास सभी साकिन बसंतपुर ने घर में घुसकर पति को हाजिर करने नहीं करने पर जान मारने की धमकी दी है।

महिला का आरोप है कि उसके साथ आरोपितों ने धक्का मुक्की करते हुए कपड़े फाड़कर जान मारने का प्रयास किया।इस दौरान बक्सा तोड़कर 45 हजार नगदी, 30 भर चांदी चार आना भर कान के सोने की बाली ले गए। उसके बाद आरोपितों ने जाते वक्त दरबाजे पर दो बम फेंक विस्फोट किया। थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि दो जिंदा बम को नष्ट पानी में डालकर शिथिल किया गया। महिला के फर्द बयान पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।