Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 'अब कर लूंगी आत्मदाह...', दुधमुंही बेटी के साथ सड़क पर बैठकर न्याय की गुहार लगाती रही महिला

Bhagalpur News बिहार के भागलपुर में एक महिला ने सुनवाई नहीं होने पर हंगामा किया। इसके बाद महिला अपनी दो बेटियों के साथ सड़क पर भी धरना देकर बैठ गई। महिला को सड़क पर बैठा देख लोगों की भीड़ जुटने से मौके पर जाम जैसी स्थिति बनने लगी। ऐसे में पुलिस कर्मियों ने महिला हटाया। ये पूरी घटना कचहरी चौक पर हुई।

By Jagran News Edited By: Yogesh Sahu Updated: Fri, 06 Sep 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
Bhagalpur News: भागलपुर में बच्चियों के साथ सड़क पर बैठी महिला।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bihar News: बिहार के भागलपुर (Bhagalpur News) में कचहरी चौक पर बुधवार को उस समय एक महिला शोर मचाते हुए अपने दुधमुंहे बच्चे संग सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया।

दरअसल, उसका आरोप था कि उसकी बात पुलिस कर्मियों (Bihar Police) ने नहीं सुनी। मनीषा देवी नाम की ये महिला समाहरणालय (Bhagalpur Collectorate) आई थी। वह लोन लेने के लिए समाहरणालय की चक्कर लगाते-लगाते थक गई थी।

रिक्शा चलाता है पति, कैसे पालें बच्चे?

महिला ने बताया कि उसका पति मुकेश रिक्शा चलाकर जीवन यापन करता है। ऐसे में बेटियों की परवरिश सही से नहीं हो पा रही है। रोजगार (Employment News) करने के लिए लोन (Loan Demand) चाहिए, इसके लिए अर्जी भी दी है, लेकिन अर्जी पर सुनवाई नहीं हो रही है।

महिला का आरोप था कि बुधवार को पुलिस कर्मियों (Bhagalpur Police) ने उसे समाहरणालय जाने से रोक दिया। इस पर वह नारेबाजी करते हुए कचहरी चौक पर बच्चों के साथ सड़क पर ही बैठ गई। कुछ देर के लिए वहां भीड़ भी लग गई।

न्याय चाहिए साहब: दो छोटी बेटियों और अपने भरण पोषण के लिए कचहरी चौक पर धरना देती लाजपतनगर हबीबपुर की महिला मनीषा कुमारी।

हंगामा होने लगा तो यातायात पुलिस (Traffic Police) ने उसे चौक से हटा दिया। इस पर गुस्से से लाल मनीषा ने कहा कि वह रोजगार के लिए लोन की फरियाद (Loan Application) लगा रही है। बहुत जल्द ही वह आत्मदाह कर लेगी। हालांकि, पुलिस कर्मियों ने उसे कचहरी चौक से हटा दिया।

यह भी पढ़ें

भागलपुर से दिल्ली और हरिद्वार के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, मालदा-पुणे के बीच दौड़ेगी एक्सप्रेस; जानिए पूरी डिटेल

Bhagalpur News: भागलपुर जंक्शन से 1 KM दूर चलेगा बुलडोजर, दुकानदारों को 15 दिन का अल्टीमेटम