Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: अब रिवॉल्वर नहीं रख पाएंगे JDU विधायक गोपाल मंडल, DM ने निलंबित कर दिया लाइसेंस

जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल बीते दिनों अस्पताल में खुली रिवॉल्वर लेकर पहुंच गए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ था। इस मामले में गोपाल मंडल ने सफाई भी दी। लेकिन अब जिला अधिकारी ने बड़ी कार्रवाई की है। डीएम ने गोपाल मंडल का रिवॉल्वर लाइसेंस निलंबित कर दिया है। ऐसे में विधायक अब रिवॉल्वर नहीं रख पाएंगे।

By Sanjay SinghEdited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
अब रिवॉल्वर नहीं रख पाएंगे JDU विधायक गोपाल मंडल, DM ने निलंबित कर दिया लाइसेंस

जागरण संवाददाता, भागलपुर। JDU MLA Gopal Mandal जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के अस्पताल में खुली रिवॉल्वर लेकर पहुंचने के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। जिला अधिकारी ने गोपाल मंडल का रिवॉल्वर का लाइसेंस निलंबित कर दिया है।

विधायक ने दिए थे ये तर्क

हालांकि, विधायक ने अस्पताल में खुली रिवॉल्वर ले जाने के पीछे के कई तर्क दिए थे। उनका कहना था अस्पताल में पोती का सिटी स्कैन कराना था। पैजामा कुर्ता पहनने के कारण जल्दबाजी में हाथ में ही रिवॉल्वर लेकर चले गए थे।

वायरल हो गया था वीडियो

बता दें विधायक के अस्पताल में खुली रिवॉल्वर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच कराई। उसमें पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी।

हालांकि, इस मामले में जिलाधिकारी ने फिर रिपोर्ट तलब कर ली। इसके बाद उनके रिवॉल्वर के लाइसेंस को निलंबित कर दिया।

ये भी पढ़ें- Sasaram News: दहेज के लिए विवाहिता की बेरहमी से हत्या, जलाकर मारने के बाद सबूत मिटाने की भी कोशिश; ससुरालवाले फरार

ये भी पढ़ें- Video : 'भक...लहराएंगे... तुमलोग क्या हमारा बाप हो', सवाल पूछे जाने पर JDU विधायक ने पत्रकारों से की बदसलूकी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर