Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उस मासूम का क्या कसूर था? मां के साथ हुई मारपीट में नवजात ने गंवाई जान, कहलगांव से दिल दहलाने वाला मामला

Kahalgaon News कहलगांव से बेकसूर नवजात की मौत का मामला सामने आया है। इस मामले से मन में एक ही सवाल पैदा होता है कि उसका क्या कसूर था? नवजात की मां पुरनी देवी का रास्ते के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था। गर्भवती पुरनी देवी के पेट में लात-घूंसे मारे गए जिसकी वजह से उसका गर्भपात हो गया।

By Ashutosh KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 19 Sep 2023 12:12 PM (IST)
Hero Image
मां के साथ हुई मारपीट में नवजात ने गंवाई जान, कहलगांव से दिल दहलाने वाला मामला

संवाद सूत्र, कहलगांव: रसलपुर थाना क्षेत्र के खोजा धनोरा गांव में रास्ता विवाद को लेकर मारपीट में छोटू घोष की पत्नी पुरनी देवी चोटिल गई।

गर्भवती पुरनी देवी के पेट में लात-घूंसे मारे गए, जिसकी वजह से उसका गर्भपात हो गया। महिला को अनुमंडल अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सक ने नवजात को मृत घोषित कर दिया।

महिला के साथ मारपीट सुदामा चौधरी व इनके पुत्रवधु ने की थी। पुलिस ने तत्काल सुदामा चौधरी के पुत्र चुल्हाय चौधरी की पत्नी नीतू देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल, सुदामा घर से फरार है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुरनी देवी पिता के घर आई थी। पुरनी की शादी बंगाल में हुई है। सुदामा का पुत्र बाहर रहता है। सुदामा की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

ग्रामीणों ने क्या बताया?

ग्रामीणों ने बताया कि सुदामा चौधरी का घर पहले गंगा पार तीनटंगा में था। अब वह यहां ससुराल में आकर बस गया है। एक लंबे समय से दोनों परिवारों के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है।

आए दिन झगड़ा होते रहता है। घर के बाहर रविवार की रात विवाद होने पर ससुर व पुत्रवधु ने मिलकर बेरहमी से मारपीट की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - 'सर, मुझे किडनैप कर लिया है...', बांका में दारू पीकर एसपी को लगाया फोन, सुनाई मनगढंत कहानी

मारपीट की अन्य घटना में तीन महिला सहित चार घायल

कहलगांव के घोघा थाना क्षेत्र के कोदबार गांव में एक अन्य आपसी विवाद को लेकर मारपीट में मखनी देवी, शिवकुमार मंडल, जनीडीह के अरुणा देवी घायल हो गई।

उनका उपचार अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है। इसके अलावा, कहलगांव के सत्कार चौक मोहल्ले में हुई मारपीट में घायल हुई सोनी देवी का उपचार अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है।