Move to Jagran APP

होटल में अर्धनग्न अवस्था में पकड़े गए युवक-युवती की पिटाई, जमकर हुआ बवाल; पुलिस पहुंची तो...

बिहार के भागलपुर में एक होटल में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए युवक-युवती की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। घटना को लेकर जमकर बवाल हुआ। मारपीट के दौरान कुछ लोगों ने बचाव की भी कोशिश की। मारपीट और बचाव को लेकर लोग दो गुट में बंट गए जिससे घटनास्थल पर तनातनी जैसे हालात पैदा हो गए। हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हो गया।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 26 Jun 2024 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 02:33 PM (IST)
रेस्टोरेंट में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए जोड़े की पिटाई, हंगामा। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर के लोदीपुर थानाक्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट में आपत्तिजनक हाल में पकड़े गए एक जोड़े की स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी।

घटना को लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। मारपीट करने और उनके बचाव में स्थानीय लोगों का दो गुट बंट गया, जिससे वहां तनातनी की स्थिति पैदा हो गई।

घटना की जानकारी पर लोदीपुर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष परमानंद कामत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। रेस्टोरेंट का मुआयना किया। स्टाफ आदि से पूछताछ की, लेकिन घटना को लेकर उन्हें कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने क्या बताया?

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रेस्टोरेंट में उक्त युवक-युवती  अर्धनग्न हालत में पकड़े गए थे।  कुछ लोगों ने उन दोनों को छिपाने के लिए चंद कदम दूरी पर मौजूद कबाड़ के एक टीले के पीछे कर दिया। ताकि, पुलिस टीम को हकीकत का पता नहीं चल सके।

पुलिस के आगमन पर उन लोगों की भी वे लोग मौके पर मौजूद रहे, जो घटना को दबाने में लगे थे।  उनकी उपस्थिति के कारण घटना को देखने वाले भी भय से पुलिस को जानकारी नहीं दे सके।

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

प्रभारी थानाध्यक्ष परमानंद कामत ने पूछे जाने पर बताया कि उन्हें सूचना मिली कि ढाबे में लड़के-लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ कर कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं।

उक्त सूचना पर मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचा लेकिन घटना को लेकर कोई साक्ष्य नहीं मिला। किसी ने घटना के संबंध में कोई जानकारी भी नहीं दी।

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि वहां एक कबाड़ बेचने वाले ने मारपीट की शिकायत की। कबाड़ बेचने वाले के साथ कुछ स्थानीय लोगों ने मारपीट की है।

थानाधयक्ष ने कहा कि इस संबंध में कबाड़ बेचने वाले को लिखित शिकायत देने के लिए कहा गया है, ताकि मारपीट करने वाले स्थानीय लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जा सके। हालांकि, कबाड़ बेचने वाले की तरफ से मंगलवार देर रात तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें: हाजीपुर में आम के पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, पूरे इलाके में हड़कंप; सामने आई ये वजह

मुजफ्फरपुर में यूट्यूबर की गला रेतकर हत्या से मचा हड़कंप, अपराधियों ने चाकू से किए ताबड़तोड़ 15 वार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.