Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भागलपुर में लुटेरों का आतंक! आम लदे पिकअप को लूटने का किया प्रयास, विरोध करने पर युवक के सीने में घोंपा चाकू

बिहार के भागलपुर में लुटेरों का आतंक देखने को मिल रहा है। बीती रात जिले के सबौर थाना क्षेत्र में एनएच 80 पर अपराधियों ने आम से लदे एक वाहन को लूटने की कोशिश की। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिकअप मालिक के सीने में चाकू घोंप दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल है।

By Hirshikesh Tiwari Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 07 Jul 2024 11:16 AM (IST)
Hero Image
भागलपुर में लुटेरों का खूनी खेल। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, भागलपुर। बिहार के भागलपुर में बदमाशों ने बीती रात सबौर थाना क्षेत्र में एनएच 80 पर आम से लदे एक वाहन को लूटने का प्रयास किया।

लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिकअप पर बैठे वाहन मालिक की छाती में चाकू घोंपकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

घायल वाहन मालिक को इलाज के लिए भागलपुर लाने के क्रम में अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने चालक को भी घायल कर दिया।

मृतक मालिक की पहचान समस्तीपुर जिले के मोहदीनगर अंतर्गत कल्याणपुर बस्ती निवासी विकास कुमार राम (28) के रूप में हुई है।

गाड़ी के घायल ड्राइवर समस्तीपुर जिले के दयालचक गांव निवासी नीतीश कुमार ने सबौर थाने में मामला दर्ज कराया है।

ड्राइवर ने बताई वारदात की पूरी कहानी

पीड़त ने अपने आवेदन में बताया कि पिकअप वाहन पर कहलगांव एनटीपीसी से आम लोड करके वाहन मालिक विकास कुमार राम छह जुलाई की रात करीब 12:20 बजे ग्राम मसाढ़ के पास पहुंचे थे।

वहां की सड़क पर गड्ढा होने की वजह से गाड़ी धीमी कर उसके बगल से निकाली जा रही थी। तभी तीन चार व्यक्ति वाहन के पास आकर लटक कर गाड़ी की चाबी खींचने लगे। मैंने गाड़ी रोककर चाबी निकाल ली। तभी एक बदमाश ने मुझ पर चाकू से वार कर दिया।

गाड़ी के मालिक विकास कुमार ने उनलोगों से पूछा कि क्या बात है। तीन चार बदमाश उनके पास बैठ गये और लूटपाट करने लगे। इसका विरोध करने पर सभी बदमाशों ने मिलकर उनके साथ मारपीट करने लगे।

इसी दौरान एक लड़के ने उनकी छाती पर चाकू घोंप दिया। जख्मी होने पर विकास कुमार वाहन से उतर कर भागने लगे। लेकिन 10-15 कदम चलने के बाद ही सड़क पर गिर पड़े। मैं आने जाने-वाले वाहनों को मदद के लिए रोकने लगा, लेकिन किसी ने वहां पर गाड़ी नहीं रोकी।

तब मैं जख्मी मालिक को किसी तरह गाड़ी पर बिठा कर भागलपुर अस्पताल लाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। तब मैंने पुलिस को फोन किया तो पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने क्या कहा?

सबौर थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है। जल्द ही सभी बदमाशों का पता लगा लिया जाएगा और हत्या में शामिल लोग सलाखों के पीछे होंगे।

यह भी पढ़ें: Bihar News: कंटेनर में क्रूरता से लादकर ले जा रहे थे 33 गोवंश, एक बैल की मौत; चार गिरफ्तार

Bihar Crime : जमुई में अपराधी करने जा रहा था कांड, पुलिस ने प्लान कर दिया फेल; अब जेल में कटेगी जिंदगी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर