Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हां मैंने मारा है... शादीशुदा प्रेमिका ने गला घोंटकर की प्रेमी की हत्‍या, घर आकर करता था जबरदस्‍ती; दुष्‍कर्म की भी की थी शिकायत

मरियम पहले से शादीशुदा थी लेकिन सरबर उससे बेइंतहा प्‍यार करता था। इस बीच सरबर की भी शादी हो गई उसके दो बच्‍चे भी हुए लेकिन वह मरियम को भूल नहीं पाया। इधर मरियम ने धीरे-धीरे उससे दूरी बना ली थी। लेकिन सरबर नहीं माना। इन्‍हीं सबसे तंग आकर मरियम ने उसकी हत्‍या कर दी और उसने बेझिझक अपना जुर्म भी कबूल लिया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 15 Dec 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी सरबर और मरियम बीबी की फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, भागलपुर। सबौर के सुल्तानपुर भिट्ठी में गुरुवार की सुबह गांव के ही एक युवक का शव पड़ोसी के घर में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान मो. सरबर के रूप में की गई है। सरबर का प्रेम प्रसंग गांव की ही एक शादीशुदा महिला बीबी मरियम के साथ कई वर्षों से चल रहा था।

गले में गमछा लगा कर दी हत्‍या

पहले दोनों एक-दूसरे के काफी करीब थे। बाद में मरियम ने सरबर से दूरी बना ली। उससे पीछा छुड़ाने का प्रयास करती रही, लेकिन सरबर नहीं माना। वह गुरुवार की सुबह उसके घर में गया।

जहां शारीरिक संबंध बनाने का मरियम विरोध करने लगी। नहीं मानने पर उसने प्रेमी के गले में गमछा लगा उसकी हत्या कर दी। पुलिस के पहुंचने पर प्रेमिका नि:संकोच बोली कि हां, मैंने ही इसकी हत्या की है। पुलिस मौके पर से ही प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के वक्‍त मरियम का पति नहीं था मौजूद

इधर, सरबर की पत्नी लवली खातून के आवेदन पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आवेदन में मृतिका की पत्नी ने बीबी मरियम और उसके पति मो. आजाद आलम को षडयंत्र रच पति की हत्या करने की बात कही है। मरियम का पति मजदूर है। घटना के वक्त वह मौके पर मौजूद नहीं था।

सरबर की शादी में प्रेमिका ने बांधा था सेहरा

सरबर की शादी में भी प्रेमिका शामिल हुई थी और उसके सर पर सेहरा बांधा था। किसे पता था कि जिसने कभी सेहरा बांधा था वही उसकी हत्या भी कर देगी। दरअसल, शादी के बाद भी सरबर और महिला का प्यार परवान चढ़ता गया। कुछ दिन बाद प्रेमिका प्रेमी से पल्ला झाड़ने लगी, लेकिन प्रेमी नहीं माना।

रिश्ते में खटास इस कदर आई कि प्रेमिका ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। फिर गांव में पंचायत हुई और इस शर्त पर मुकदता वापस ले लिया गया कि अब एक दूसरे को कोई मतलब नहीं रहेगा। लेकिन सरबर की दीवानगी इस कदर हावी थी कि अपने पहले प्यार को वह छोड़ नहीं सका।

यह भी पढ़ें: Bihar News: बिहार में 8700 करोड़ का निवेश करेगा अदाणी समूह, दस हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

यह भी पढ़ें: पटना में ऑटो का सफर खतरे से नहीं खाली, ड्राइवर और यात्री बनकर बैठ रहे खूंखार बदमाश; सूनसान जगह ले जाकर वारदात को दे रहे अंजाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर