Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी को रेलवे स्‍टेशन पर प्रेमी संग इश्‍क फरमाते देख आगबबूला हुई मां, लड़के को मारा जोरदार थप्‍पड़, चलती ट्रेन पकड़...

सुल्‍तानगंज थाना क्षेत्र के महेशी रेलवे स्टेशन पर उस वक्‍त हाई वोल्‍टेज ड्रामा शुरू हो गया जब मां ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। बस फिर क्‍या था बेटी को तो डांट पड़ी ही और लड़के को भी मां ने जोर का तमाचा जड़ दिया। तमाशा देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुट गई इस बीच लड़का चलती ट्रेन पकड़कर भाग गया।

By Amar Kumar AnandEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 20 Dec 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
रेलवे स्टेशन पर मां ने रंगे हाथ बेटी को प्रेमी संग पकड़ा।

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज। थाना क्षेत्र के महेशी रेलवे स्टेशन पर अपने प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि प्रेमी से मिलना उसको इतना महंगा पड़ सकता है। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जब प्रेमिका मोबाइल पर अपने प्रेमी से मिलने के लिए कह रही थी, तभी उसकी मां ने सारी बातें सुन लीं।

बेटी का पीछा करते हुए रेलवे स्‍टेशन पहुंची मां

जब युवती भागलपुर जाने के बहाने घर से निकलीं तभी उसकी मां अपनी बेटी का पीछा करते हुए महेशी रेलवे स्टेशन पहुंच गई। जब लड़की प्रेमी के पास पहुंची तो उसकी मां भी उसके पास पहुंच गई और अपनी बेटी को फटकारने लगी।

प्रेमी को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है। जब लड़की की मां ने लड़के को थप्पड़ जड़कर बेटी से दूर रहने को कहा तो प्रेमी के समझने में देर नहीं लगी कि वह लड़की की मां है।

प्रेमिका की मां का गुस्‍सा देख भागा प्रेमी

प्रेमी ने प्रेमिका की मां से कहा कि मैं आपकी बेटी से प्यार करता हूं और उसी से शादी करूंगा। ये सुनकर लड़की की मां आग बबूला हो गई और लड़के के साथ गाली-गलौच करने लगी। तमाशा देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई।

इतना ही नहीं, बीच स्टेशन पर जमकर हुए हाई वोल्टेज ड्रामा की घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई। इधर ड्रामे के बीच ही भागलपुर जाने बाली डीएमयू ट्रेन आ गई। माहौल बिगड़ता देख युवक बड़ी चालाकी से ट्रेन खुलने के बाद दौड़ कर ट्रेन पकड़ कर नौ दो ग्यारह हो गया।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

कोचिंग में पढ़ाई के समय दोनों को हुआ प्‍यार

इधर लड़की को उसकी मां अपने साथ घर ले गयी। मिली जानकारी के अनुसार, प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक युवती का प्रेम-प्रसंग पिछले छः महीने से पड़ोस की ही रहने वाले एक लड़का के साथ चल रहा था।

उसका प्रेमी समस्तीपुर जिला के रोसड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है, लेकिन वह अपनी नानी के यहां रहकर पढ़ाई करता है। कोचिंग आने जाने के दौरान दोनों में दोस्ती हुआ था। इसी बीच दोनों को एक दूसरे के प्यार गया।

पढ़ाई करने के बहाने दोनों साथ में भागलपुर जाते थे। लेकिन मंगलवार को लड़की की मां ने दोनों को मिलने के दौरान रंगें हाथ पकड़ लिया। पूरे क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: कलक्ट्रेट में SP कर रहे थे क्राइम पर चर्चा, बाहर सरकारी गाड़ियों का कट गया चालान, फिर तो ऐसा मचा बवाल कि...

यह भी पढ़ें: रेलवे फाटकों की अहमियत दरकिनार, एक ही दिन दो लोगों ने गंवाई जान, फिर भी लोग बन रहे अंजान, इन्हें नहीं मौत का खौफ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर