Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: 11 साल की नातिन से दुष्कर्म, आरोपित नाना कटिहार के आजमनगर से गिरफ्तार

भागलपुर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय नातिन के साथ दुष्कर्म के आरोप में फरार नाना को कटिहार जिले के आजमनगर से सोमवार की अल सुबह गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसकी पत्नी और बेटे से पूछताछ के बाद तकनीकी सेल की मदद से आरोपित का लोकेशन लेकर गिरफ्तार किया। आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, भागलपुर। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में रिश्ते में नाबालिग (11 वर्षीय) नातिन से दुष्कर्म मामले में फरार नाना को कटिहार जिले के आजमनगर से सोमवार की अल सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।

विश्वविद्यालय थाने की पुलिस टीम रविवार की देर शाम उसके आजमनगर में समधी के यहां छिपे होने की जानकारी पर कटिहार के लिए रवाना हुई जहां अल सुबह पुलिस टीम को कामयाबी मिल गई।

इसके पूर्व विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुप्रिया भारती ने उसकी पत्नी और बेटे को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो बेटे ने पिता के कटिहार में होने की जानकारी दी। जिसके बाद तकनीकी सेल की मदद से आरोपित नाना का लोकेशन लेने के बाद पुलिस टीम कटिहार के लिए देर शाम रवाना हो गई थी।

पुलिस टीम ने गिरफ्तार नाना के पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया है, जिसमें वह नतनी को गंदा वीडियो क्लिप दिखा गलत कर रहा था। वारदात की बाबत नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है।

आरोपित को विशेष पाक्सो न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद पुलिस टीम शुरू कर दी है। पीड़िता का भी पुलिस बयान दर्ज कर न्यायालय में बयान दर्ज कराने की कवायद पूरी कराने की बात कही है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा था क्लिप

बीते तीन दिनों से इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में घर के आगे सड़क पर मोबाइल देख रहा वृद्ध अपने साथ कुर्सी पर बैठाकर बच्ची से गलत हरकत कर रहा है। घटनास्थल के पास ही आरोपित की दुकान है।

वीडियो वायरल होने पर आराेपित के अपने लोग पीड़ित बच्ची की मां पर केस दर्ज नहीं कराने का दबाव डालने लगे। इसके लिए 50 हजार रुपये तक देने का भी लालच दिया। लेकिन आरोपित के कुकर्म पर मोहल्ले के लोगों में आक्रोश काफी था।

लोग आरोपित को अपने कब्जे में लेकर दंड देने को एकजुट हो रहे थे, जिसकी भनक लगते ही आरोपित कटिहार भाग गया। उधर मोहल्ले के लोग रविवार की दोपहर करीब 12 बजे पीड़िता को लेकर माता-पिता के साथ विश्वविद्यालय थाना पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी दी। वायरल वीडियो भी दिखाया गया।

जिसपर थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित की पत्नी और बेटे को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपित के समधी के घर छिपे होने की जानकारी मिल गई। पुलिस टीम आरोपित की पत्नी को मुक्त कर दिया और बेटे को लेकर कटिहार रवाना हो गई।

यह भी पढ़ें-

बिहार में बाढ़ से तबाही... 5 लोग डूबे, पानी में घिरे SP-DM; कई तटबंध टूटने से मचा हाहाकार

सासाराम फोरलेन पर बड़ा हादसा, खड़े ट्रक में बस ने मारी टक्कर; 3 की मौत और 15 घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें