Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: Nitish Kumar भाजपा के साथ कब तक रहेंगे? JDU विधायक ने बताया, कहा- राजनीति में दरवाजे हमेशा...

बिहार के राजनीतिक गलियारों को एक नया चुनावी शब्द मिला है दरवाजे खुले हैं। नवीन घटनाक्रम में रविवार को खुले दरवाजे पर जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने भी टिप्पणी की है। जदयू विधायक ने कहा कि राजनीति में दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं लेकिन नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में बने रहने के लिए यहां हैं और वह महागठबंधन में नहीं जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 18 Feb 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
- नीतीश के लिए लालू के <स्हृG-क्तTस्>दरवाजे खुले<स्हृG-क्तTस्> प्रस्ताव पर बोले जदयू विधायक--------

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार के राजनीतिक गलियारों को एक नया चुनावी शब्द मिला है, दरवाजे खुले हैं। राज्य की तमाम प्रमुख पार्टियां इस शब्द से खेल रही हैं। नवीन घटनाक्रम में, रविवार को खुले दरवाजे पर जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने भी टिप्पणी की है।

पत्रकारों से बात करते हुए जदयू विधायक ने कहा कि राजनीति में दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं, लेकिन नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में बने रहने के लिए यहां हैं और वह महागठबंधन में नहीं जाएंगे।

जदयू विधायक ने कहा कि दरवाजे हमेशा खुले हैं, अगर जरूरत पड़ी तो स्विचओवर गेम शुरू हो सकता है। जब बिहार के सीएम के लालू के साथ रिश्ते पर उनसे पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, सरकार को 2024 के चुनाव तक चलने दें, हम उसके बाद देखेंगे।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: जेडीयू MLA सुधांशु को किसने किया वॉट्सऐप कॉल? शक के घेरे में आए परबत्ता MLA ने बताई पूरी बात

21 से भाकपा माले का राज्यव्यापी आंदोलन अभियान

भाकपा-माले की ओर से रिववार को राज्य कमेटी की बैठक में 21 से 27 फरवरी तक राज्य व केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन चनाने का फैसला लिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा द्वारा राजद को तोड़ने की कोशिश की गई, तो हमारे विधायकों को राजनीतिक साजिश के तहत मुकदमों में फंसाकर सजा करवाने की साजिश की जा रही है। ऐसी स्थिति में बिहार की जनता राजग सरकार की तानाशाही के खिलाफ आंदोलन चलाएगी।

दीपंकर ने कहा कि हमारी पार्टी के नेताओं को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाने, किसान आंदोलन पर दमन तथा कर्पूरी जी के नाम पर अवसरवादी राजनीति करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ गांव-गांव में आंदोलन चलाया जाएगा।

लोकसभा चुनाव में बिहार में भाजपा-जद (यू) की करारी हार सुनिश्चित किया जाएगा। बैठक में माले के राज्य सचिव कुणाल, वरिष्ठ नेता स्वदेश भट्टाचार्य, धीरन्द्र झा, मीना तिवारी, शशि यादव, केडी यादव, महबूब आलम, सत्यदेव राम सहित सभी जिला के सचिव भी उपस्थित थे।

Lok Sabha Election 2024: Nitish के OUT होते ही बदला महागठबंधन का सीट शेयरिंग फॉर्मूला, अब इतनी सीटों पर लड़ सकती है RJD

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर