Move to Jagran APP

अब बिना अनुमति के रेलवे स्टेशन के समीप नहीं कर पाएंगे कोई बड़ा समारोह

अब रेलवे स्टेशन के 100 से 500 मीटर की दूरी पर किसी तरह का मेला और बड़ा कार्यक्रम का आयोजन की जानकारी स्टेशन अधीक्षक और स्टेशन मास्टर को पूरी जानकारी मंडल कार्यालय को देना होगा।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 03:57 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 03:57 PM (IST)
अब बिना अनुमति के रेलवे स्टेशन के समीप नहीं कर पाएंगे कोई बड़ा समारोह

भागलपुर (जेएनएन)। अमृतसर की घटना के बाद मालदा मंडल भी पूरी तरह सतर्क हो गया है। अब रेलवे स्टेशन के 100 से 500 मीटर की दूरी पर किसी तरह का मेला और बड़ा कार्यक्रम का आयोजन की जानकारी स्टेशन अधीक्षक और स्टेशन मास्टर को पूरी जानकारी मंडल कार्यालय को देना होगा। इसके लिए मंडल ने अलर्ट जारी किया है।

मंडल के अधिकारियों ने स्टेशन मास्टरों को कहा है कि स्टेशन के आसपास हुई दुर्गा पूजा, दीपावली, छठ, मुहर्रम और किसी तरह के पर्व को लेकर मेला लगता है या फिर लोगों की भीड़ होती है तो इसकी पूरी जानकारी अविलंब उपलब्ध कराएं, ताकि समय रहते रेलवे ट्रेन परिचालन को लेकर निर्देश जारी कर सके। जिस स्टेशन के आसपास मेला का आयोजन होता है तो वहां ट्रेन की रफ्तार कम हो सकती है या फिर ठहराव दिया जा सकता है।

मंडल ने न्यू फरक्का, मालदा, बड़हरवा, साहिबगंज, पीरपैंती, कहलगांव, सबौर, लैलख, भागलपुर, नाथनगर, अकबरनगर, सुल्तानगंज, बरियापुर, कल्याणपुर, रतनपुर, जमालपुर, धरहरा, दशरथपुर, अभयपुर, कजरा, उरैन, धनौरी, टेकानी, मंदारहिल, बांका, बाराहाट, दुमका, हंसडीहा सहित अन्य स्टेशनों के स्टेशन मास्टर और अधीक्षक को पत्र भेजकर सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.