Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महंगा हुआ तेल बना सोना: भागलपुर में हथियार दिखा लूटा गया टैंकर से 24 हजार लीटर डीजल, अपराधी फरार

तेल के दाम महंगे हुए तो अपराधियों ने इसे सोना समझ लिया। अब रुपयों या गहनों की लूट नहीं बल्कि बिहार में तेल की लूट होने लगी है। ताजा मामला बिहार के भागलपुर के नारायणपुर का है। यहां एक टैंकर के चालक और खलासी को बंधक बना 24 हजार लीटर...

By Shivam BajpaiEdited By: Updated: Sun, 03 Apr 2022 09:58 PM (IST)
Hero Image
बिहार के भागलपुर के नारायणपुर का मामला।

संवाद सूत्र, नारायणपुर (भागलपुर): भवानीपुर ओपी के भगवान पैट्रोल पंप के पास एनएच-31 पर चालक व खलासी को बंधक बनाकर टैंकलोरी से डीजल लूट का मामला सामने आया है। इस संबंध में चालक बेगूसराज जिला के रिफायनरी थाना के मसादपुर निवासी ललित पासवान ने भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया हैं। बताया कि बरौनी बीपीसीएल डिपो से 24 हजार लीटर सुल्तानिया पैट्रोल पंप कपसिया से कटिहार रेलवे के लिए चला। आठ नो बजे रात्रि में भगवान पैट्रोप पंप के पास ओवरटेक कर मेरी गाड़ी को रोक दिया।

ड्राइवर ने बताया कि तीन चार आरोपित चार चक्का गाड़ी से उतरकर मेरा गेट व खलासी का गेट खोलकर चढ़ गया। मुझको एवं खलासी को कट्टा सटाकर दोनो के आंख में गमछा बाध दिया। हमको स्टेयरिंग से हटा दिया। मेरा व खलासी का मोबाइल छीन कर ले लिया गया।

उसने बताया कि धमकी देते हुए कहा गया कि यदि शोर करोगे तो गोली मार देंगे। दोनों को गाड़ी के केबिन पर ही बंधक बनाकर लिटा दिया गया। इसके बाद अगले दिन पांच छह बजे सुबह हसडीहा झारखंड रोड पर सुनसान जगह पर हम लोगों को गाड़ी में छोड़कर अपराधी भाग गए। ड्राइवर की मानें तो किसी तरह उसने अपने बंधे हुए हाथ को खोला और आंख की पट्टी हटाया। इसके बाद खलासी को भी मुक्त किया। दोनों गाड़ी से उतरे तो देखा आसपास कुछ भी नहीं था।

दोनों गाड़ी चलाकर आठ किलोमीटर पैट्रोप पंप पर पहुंचे। वहां एक चालक से मोबाइल मांग कर गाड़ी मालिक को फोन कर घटना की जानकारी दिया। मालिक के कहने पर टैकलोरी ठोक कर देखा, तो उसमें डीजल नहीं था। मालिक ने कहा तुम वहीं रहो लोकल थाना को फोन कर जानकारी देता हूं। एक घंटा के पश्चात हसडीहा थाना पहुंची। हमलोगों को लेकर थाना पहुंचे। कुछ देर बाद गाड़ी मालिक वहां पहुंचे। हसडीहा पुलिस ने प्राथमिकी भवानीपुर ओपी में दर्ज करवाने के लिए कहा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें