Move to Jagran APP

Old Pension Scheme के लिए विद्युत कर्मियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, 1 अक्टूबर को दिल्ली में रैली

विद्दुत विभाग के कर्मचारियों एवं पदाधिकारीयों की संयुक्त बैठक शरतन कुमार रत्नाकर की अध्यक्षता में डीवीसी कलोनी बरारी रोड तिलकामांझी में सम्पन्न हुई। इसमें देश के कोने-कोने से लाखों की संख्या में सभी राज्यों के कर्मचारियों एवं पदाधिकारियों भाग लेने जा रहा हैं। विद्दुत विभाग के सभी संवर्ग के सेवकों ने गुरुवार को रैली में भाग लेने के लिए हुंकार भरी है।

By Navaneet MishraEdited By: Shubham SharmaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
पुरानी पेंशन योजना को लेकर पेंशन शंखनाद रैली। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, भागलपुर : Old Pension Scheme (पुरानी पेंशन योजना) को लेकर एक अक्टूबर को दिल्ली में विद्युत कर्मचारी प्रदर्शन करेंगे। एनएमओपीएस के पेंशन शंखनाद रैली में देश भर से लाखों कर्मी शामिल होंगे। इस कड़ी में जिले के विद्युत विभाग के कर्मी भी भाग लेंगे।

देश के कोने-कोने से पहुंचेगे कर्मी

इसको लेकर विद्दुत विभाग के कर्मचारियों एवं पदाधिकारीयों की संयुक्त बैठक शरतन कुमार रत्नाकर की अध्यक्षता में डीवीसी कलोनी बरारी रोड, तिलकामांझी में सम्पन्न हुई। इसमें देश के कोने-कोने से लाखों की संख्या में सभी राज्यों के कर्मचारियों एवं पदाधिकारियों भाग लेने जा रहा हैं। विद्दुत विभाग के सभी संवर्ग के सेवकों ने गुरुवार को रैली में भाग लेने के लिए हुंकार भरी है।

पेंशन शंखनाद रैली

विद्युत विभाग के कर्मचारियों एवं पदाधिकारीयों की संयुक्त बैठक रतन कुमार रत्नाकर की अध्यक्षता में हुई बैठक का मुख्य उद्देश्य एक अक्टूबर को एनएमओपीएस के बैनर तले दिल्ली में आयोजित पेंशन शंखनाद रैली में भाग लेकर रैली को सफल बनाने को रहा।

केन्द्र एवं राज्य सरकार के सरकारी कर्मियों एवं पदाधिकारीयों के साथ होने वाले शोषणकारी नितियों और पुरानी पेंशन योजना पुनः लागू नहीं करने के खिलाफ यह विशाल रैली किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः Patna: जब एक करोड़ रुपये लेकर निकली वैन दुकान में जा घुसी, देखते ही देखते जुट गई भीड़ और फिर...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।