Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur Crime News: फुलवरिया में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से घायल; पुलिस ने दर्ज की FIR

बिहार के अकबरनगर में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष में मारपीट में दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए भेजा गया है। दोनों पक्षों से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

By Naman KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 21 Oct 2023 08:20 PM (IST)
Hero Image
फुलवरिया में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से घायल; पुलिस ने दर्ज की FIR

संवाद सूत्र, अकबरनगर। Bihar Crime News थाना क्षेत्र के बसंतपुर फुलवरिया में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गए। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया।

पहले पक्ष के मिथिलेश कुमार ने थाना में आवेदन देकर बताया कि शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे मैं अपने घर के आगे सड़क पर खड़ा था। अचानक पड़ोस के मनोज मंडल, नीतीश कुमार, कुंदन कुमार गाली गलौज करने लगा। जिसका विरोध करने पर तीनों ने मिलकर लाठी और तलवार से मेरे सिर पर प्रहार कर मेरा सिर फोड़ दिया।

'लाठी-डंडे से मारना शुरू कर दिया'

वहीं, दूसरे पक्ष के मनोज मंडल ने भी आवेदन में बताया कि है पड़ोसी झूठी शिकायत लेकर अक्सर गाली-गलौज एवं मारपीट करते रहता है। मना किया तो मिथिलेश कुमार, शंकर यादव, विश्वजीत कुमार, रमेश कुमार ने लाठी डंडे से मारना शुरू कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

मनोज मंडल ने बताया कि बीच बचाव करने आए मेरी पत्नी एवं बेटे के साथ भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट में दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए भेजा गया है। दोनों पक्षों से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: मोबाइल पर पहले हुई तू-तू मैं-मैं, फिर कर दिया चैलेंज... बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को उतारा मौत के घाट

ये भी पढ़ें- महिला सिपाही मर्डर केस : 3 फोन कॉल और 6 ट्रेन... पटना पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, अब पकड़ा जाएगा हत्यारा पति!